Let’s travel together.
nagar parisad bareli

बीना में डाक्टर दंपती ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में कर्ज से परेशान होने की बात लिखी

0 33

सागर। जिले के बीना कस्बे में एक डाक्टर दंपती ने अपने ही घर में जान दे दी। घटना शुक्रवार-शनिवार दरमियानी रात की है। सुबह पटना से आए बेटे ने अपने पिता को फांसी पर झूलता देखा, वहीं पलंग पर उसकी मां मृत पड़ी थी। बेटे ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौका मुआयना कर एफएसएल टीम को जांच के लिए बुलाया है। शव के पास पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें कर्ज से परेशान होकर जान देने की बात लिखी गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

थाना प्रभारी भरत सिंह ठाकुर ने बताया कि चंद्रशेखर वार्ड नंदन वाटिका में रहने वाले डा बलबीर कैथोरिया 58 वर्ष एवं उनकी पत्नी डा मंजू कैथोरिया 55 वर्ष ने अपने ही घर में जान दे दी है। डा बलबीर ने फांसी लगाई है तथा उनकी पत्नी डा मंजू कैथोरिया का शव पलंग पर पड़ा हुआ मिला है। सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें कर्ज से परेशान होकर जान देने की बात लिखी गई है। मामले में एफएसएल को सूचना दी गई है। एफएसएल जांच उपरांत दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।
जानकारी अनुसार डा. बलबीर कैथोरिया कुरवाई जिला विदिशा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सेवारत थे तथा उनकी पत्नी बीना सिविल अस्पताल में स्त्री रोग विशेषज्ञ थीं। हाल ही में उनके निर्देशन में सिविल अस्पताल में सोनोग्राफी की सुविधा शुरू हुई थी।
डा बलबीर व मंजू कैथोरिया के एक पुत्र व एक पुत्री थी। पुत्री ने तीन साल पहले पढ़ाई के प्रेशर में आकर फांसी लगाकर जान दे दी थी। बेटा प्रतीक पटना एम्स से एमबीबीएस कर रहा है। बेटे की रात 10 बजे के आसपास अपने पिता से बात हुई थी, उसका बीना आने के लिए निकल रहा था। सुबह घर पहुंचा तो घर के दरवाजे खुले हुए मिले। अंदर गया तो माता, पिता को मृत पाया।
Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811