Let’s travel together.
nagar parisad bareli

मोटरसाइकिल चुराकर अमीर बनना चाहते थे चोर, पुलिस ने चोरी गई 40 बाइकें बरामद कीं, बरामद बाइकों की कीमत 20 लाख

0 41

 

-पुलिस ने दो आरोपी पकड़े, 40 मोटरसाईकिलें जब्त की

– एसपी ने दी जानकारी

 रंजीत गुप्ता शिवपुरी

शिवपुरी पुलिस ने ऐसे बाइक चोरों को पकड़ा है जो बाजारों और भीड़ वाले इलाकों से लोगों की बाइक चुराते थे। पकड़े गए आरोपी बाइक चुराकर इन्हें बेच देते थे इसके अलावा इन बाइकों को काटकर इनके कलपुर्जे भी बेच देते थे। पुलिस ने दो चोरों को पकड़ा उनके पास से 40 बाइकें बरामद की हैं। पुलिस पूछताछ में इन आरोपियों ने बताया है कि वह जल्दी अमीर बनना चाहते थे और बाइक चुराकर इन्हें बाजार में बेच मोटी रकम कबाड़ लेते थे। चोरी की बाइकें बेचने से फायदा होता था। इसके बाद वह और बाइकें चुराने लगे। इन चोरों के पास से 40 बाइकों को बरामद किया गया है जिसकी कीमत 20 लाख रूपये आंकी गई है। आरोपियों से बाइक चोरी के संबंध में और पूछताछ की जा रही है।

दो आरोपी पकड़े, 40 मोटरसाईकिलें जब्त-

शिवपुरी के पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान शिवपुरी के पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया ने बताया कि कोतवाली पुलिस ने दो बाइक चोरों को पकड़ा है। इनके पास से 40 चोरी की बाइकें बरामद की गई हैं। एसपी ने बताया कि 12 दिसंबर को कोतवाली प्रभारी विनय यादव को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दरोंनी तिराहा सिंहनिवास रोड़ पर दो लोग चोरी की बाइक को बेचने की फिराक में खड़े है जिस पर से कोतवाली पुलिस द्वारा बताए स्थान पर दबिश देकर रोड पर दो संदिग्ध लोगों को बाइक ले जाते हुये पकडा।

पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा-

कोतवाली थाना टीआई विनय यादव ने बताया कि पकड़े गए आरोपी अरविन्द रावत (30) पुत्र खच्चू राम रावत और देवेंद्र रावत (26) पुत्र पुराण सिंह रावत तेंदुआ थाना क्षेत्र के बेरौद गांव के रहने वाले है। दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी नशे के लिए पैसे और जल्द अमीर होने के लिए बाइक चोरी करना शुरू कर दिया था। टीआई ने बताया कि इन दोनों आरोपियों को पकड़ने के बाद सख्ती से पूछताछ की गई तो इनकी शिनाख्त पर 40 बाइकें बरामद कीं जो इन्होंने चुराई थीं। टीआई ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों द्वारा चोरी की हुई बाइकों को काटकर उनके पुर्जों को अलग-अलग कर बेचा जाता था। पुलिस ने चोरों ने ठिकानों से कटी हुई बाइकें और पार्टस बरामद किये गये है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811