Let’s travel together.

TODAY :: राशिफल सोमवार 27 नवम्बर 2023

0 78

मेष राशि –दिन साहस और पराक्रम में वृद्धि लेकर आएगा। आपको संतान पक्ष की ओर से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आप अपने मन में नकारात्मक विचारों को न रखें, नहीं तो समस्या होगी।

वृष राशि- परिवार में किसी शुभ मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से आप प्रसन्न रहेंगे। आपका कोई विरोधी आपके बनते कामों में रोड़ा अटकाने की पूरी कोशिश करेगा।

मिथुन राशि-दिन सूझबूझ दिखाकर आगे बढ़ाने के लिए रहेगा। आप अपने किसी जरूरी काम में ढील ना दें, नहीं तो समस्या हो सकती है। व्यक्तिगत मामलों में सावधान रहे। आप अपने महत्वपूर्ण कार्य को सुधारेंगे।

कर्क राशि-    किसी निवेश संबंधी मामले में अच्छा रहने वाला है। आपको कुछ ठगी और सफेदपोश लोगों से सावधान रहना होगा, नहीं तो वह आपको परेशान कर सकता हैं।

सिंह राशि- दिन आपके लिए आय में वृद्धि लेकर आने वाला है। कारोबार में तेजी आने से आप प्रसन्न रहेंगे। महत्वपूर्ण कार्य पर आप प्रभाव दिखाएंगे। प्रतिस्पर्धा का भाव आपके मन में बना रहेगा।

कन्या राशि- दिन किसी बड़े लक्ष्य की पूर्ति के लिए रहेगा। करीबियों का सहयोग और विश्वास आप पर बना रहेगा। आपको किसी नए काम की शुरूआत करना अच्छा रहेगा।

तुला राशि- दिन भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। व्यापार में तेजी बनाए रखें। आपको व्यवसाय में अच्छा लाभ मिलेगा। आप किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि- दिन आपके लिए स्वास्थ्य में समस्याएं लेकर आने वाला है। आपका कोई पुराना रोग फिर से उभर है। वरिष्ठ सदस्यों का सहयोग और सानिध्य सकता है। यारष्ठ सहा में मिलेगा।

धनु राशि-  दिन धन और संबन्धों में वृद्धि लेकर आने वाला है। स्थायित्व की भावना को बल मिलेगा। दांपत्य जीवन में समरसता बनी रहेगी। परिवार में रिश्तों में यदि कुछ अनबन चल रही थी, तो वह दूर होगी।

मकर  राशि-दिन मेहनत और लगन से काम करने के लिए रहेगा। लेनदेन के मामले में स्पष्टता बनाए रखनी होगी। व्यवसाय से जुड़े मामलों में आप सावधान रहें। आप सबको साथ लेकर चलने की पूरी कोशिश करेंगे।

कुंभ राशि-  दिन आपके लिए कुछ नए कार्यों की शुरूआत करने के लिए अच्छा रहेगा। पारिवारिक परिस्थितियों पर आपको नियंत्रण रखना होगा और कार्य विस्तार की योजना बनाएंगे। कला व कौशल में सुधार आएगा।

मीन राशि-दिन शीघ्रता और भावुकता में कोई निर्णय लेने से बचने के लिए रहेगा। घर परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। किसी प्रकार के तर्क वितर्क से दूर रहें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में राष्ट्रीय उपलब्धि सर्वेक्षण की तैयारियों के लिए कार्यशाला आयोजि     |     सांची के शमशान को नही मिल सकी सडक,दलदल से होकर गुजरती हे शवयात्राएं     |     पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रभात झा के निधन से भाजपा संगठन में शोक की लहर: अपूरणीय क्षति, अनमोल योगदान की सदैव रहेगी स्मृति     |     महामाया चौक सहित, कई कलोनियों में जलभराव, बीमाऱी हुई लाइलाज,विधायक जी के निवास के आसपास भी जलभराव     |     नाले में अधिक पानी आने से ऑटो बह गया चालक ने कूद कर बचाई जान,विद्यार्थियों को स्कूल छोड़कर वापस आ रहा था ऑटो     |     बाग प्रिंट कला: मध्य प्रदेश की सांस्कृतिक धरोहर,श्रीमती सिंधिया ने मध्यप्रदेश के हस्तशिल्पियों को सराहा     |     पौधे लगाने के बाद बची पॉलीथिन थेली को एकत्र कराकर बेचने से प्राप्त राशि से पौधों की रक्षा के लिए खरीदेंगे ट्री गार्ड     |     उप-मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने श्री प्रभात झा के निधन पर व्यक्त किया शोक, कहा राजनैतिक जगत और समाज के लिए अपूरणीय क्षति     |     मप्र भाजपा के पूर्व अध्यक्ष प्रभात झा का लम्बी बीमाऱी के बाद मेदांता अस्पताल में निधन     |     ग्राम अम्बाड़ी में गिरी कच्चे घर की दीवार बाल बाल बचा बड़ा हादसा     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811