Let’s travel together.

TODAY :: राशिफल सोमवार 27 नवम्बर 2023

0 66

- Advertisement -

मेष राशि –दिन साहस और पराक्रम में वृद्धि लेकर आएगा। आपको संतान पक्ष की ओर से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आप अपने मन में नकारात्मक विचारों को न रखें, नहीं तो समस्या होगी।

वृष राशि- परिवार में किसी शुभ मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से आप प्रसन्न रहेंगे। आपका कोई विरोधी आपके बनते कामों में रोड़ा अटकाने की पूरी कोशिश करेगा।

मिथुन राशि-दिन सूझबूझ दिखाकर आगे बढ़ाने के लिए रहेगा। आप अपने किसी जरूरी काम में ढील ना दें, नहीं तो समस्या हो सकती है। व्यक्तिगत मामलों में सावधान रहे। आप अपने महत्वपूर्ण कार्य को सुधारेंगे।

कर्क राशि-    किसी निवेश संबंधी मामले में अच्छा रहने वाला है। आपको कुछ ठगी और सफेदपोश लोगों से सावधान रहना होगा, नहीं तो वह आपको परेशान कर सकता हैं।

सिंह राशि- दिन आपके लिए आय में वृद्धि लेकर आने वाला है। कारोबार में तेजी आने से आप प्रसन्न रहेंगे। महत्वपूर्ण कार्य पर आप प्रभाव दिखाएंगे। प्रतिस्पर्धा का भाव आपके मन में बना रहेगा।

कन्या राशि- दिन किसी बड़े लक्ष्य की पूर्ति के लिए रहेगा। करीबियों का सहयोग और विश्वास आप पर बना रहेगा। आपको किसी नए काम की शुरूआत करना अच्छा रहेगा।

तुला राशि- दिन भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। व्यापार में तेजी बनाए रखें। आपको व्यवसाय में अच्छा लाभ मिलेगा। आप किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि- दिन आपके लिए स्वास्थ्य में समस्याएं लेकर आने वाला है। आपका कोई पुराना रोग फिर से उभर है। वरिष्ठ सदस्यों का सहयोग और सानिध्य सकता है। यारष्ठ सहा में मिलेगा।

धनु राशि-  दिन धन और संबन्धों में वृद्धि लेकर आने वाला है। स्थायित्व की भावना को बल मिलेगा। दांपत्य जीवन में समरसता बनी रहेगी। परिवार में रिश्तों में यदि कुछ अनबन चल रही थी, तो वह दूर होगी।

मकर  राशि-दिन मेहनत और लगन से काम करने के लिए रहेगा। लेनदेन के मामले में स्पष्टता बनाए रखनी होगी। व्यवसाय से जुड़े मामलों में आप सावधान रहें। आप सबको साथ लेकर चलने की पूरी कोशिश करेंगे।

कुंभ राशि-  दिन आपके लिए कुछ नए कार्यों की शुरूआत करने के लिए अच्छा रहेगा। पारिवारिक परिस्थितियों पर आपको नियंत्रण रखना होगा और कार्य विस्तार की योजना बनाएंगे। कला व कौशल में सुधार आएगा।

मीन राशि-दिन शीघ्रता और भावुकता में कोई निर्णय लेने से बचने के लिए रहेगा। घर परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। किसी प्रकार के तर्क वितर्क से दूर रहें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

रायसेन के याकूब , अभय को गोल्ड एंव रेनू को सिल्वर मेडल मेडल      |     सात साल की मासूम को उसी के फूफा ने जिंदा जलाया     |     राजा भैया ने खोले अपने पत्ते, रितेश पांडेय के पिता राकेश पांडेय किसे देंगे वोट?     |     मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के एक साल: अरविंद केजरीवाल पहुंचे राजघाट, महात्मा गांधी को अर्पित किया श्रद्धा सुमन     |     केरल के वायनाड से राहुल गांधी के खिलाफ CPI ने उतारा उम्मीदवार, जानिए कौन हैं ऐनी राजा     |     महिला SHO का पति थाने की जीप से करता था वसूली, वीडियो वायरल हुआ तो नप गईं थानेदार     |     बॉयफ्रेंड की लाश, रिवाल्वर और रूम नंबर 306… कातिल गर्लफ्रेंड की कहानी     |     बिना रुके 70 घंटे तक चलेंगे ये धांसू ईयरबड्स, दाम 1100 से भी कम     |     पिता की मौत से लगा सदमा, नींद हुई गायब… Zerodha के फाउंडर को आया ‘स्ट्रोक’     |     महाशिवरात्रि पर ऐसे करें पूजा, जल्द बनेना शादी का योग, वैवाहिक जीवन होगा खुशहाल     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811