Let’s travel together.

आधी रात दोस्त को छोड़ने जा रहे युवक को चाकू से गोदा

30

कटनी। माधवनगर थाना क्षेत्र के गुरुद्वारे के पास शुक्रवार की रात को दोस्त को छोड़ने जा रहे एक युवक को रोककर दूसरे युवक ने चाकू से गोद दिया और भाग निकला। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से स्वजन उसे निजी अस्पताल ले गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।

परिवार की मर्जी के अनुसार शादी की चर्चा चल रही है

माधवनगर हास्पिटल लाइन निवासी अभिषेक टारवानी पिता बलराम टारवानी 21 वर्ष तांगा स्टैंड में शूज की दुकान चलाता है। युवक की शादी की चर्चा क्षेत्र की एक युवती के साथ चल रही है। जिसको लेकर मोदी नामक एक युवक पहले भी अभिषेक को युवती के साथ सगाई न करने को लेकर धमका चुका था। अभिषेक ने उससे कहा था कि परिवार की मर्जी के अनुसार शादी की चर्चा चल रही है और वह इंकार नहीं कर सकता।

डर के चलते अभिषेक का दोस्त मौके से जान बचाकर भागा

शुक्रवार को अभिषेक का एक दोस्त घर आया था और रात को लगभग 12 बजे अभिषेक उसे उसके घर छोड़ने मोटर साइकिल से जा रहा था। जैसे ही दोनों बाबा माधवशाह गुरुद्वारे के पास पहुंचे, युवक मोदी ने उनको रोका और विवाद करने लगा। इस बीच उसने चाकू निकाली और अभिषेक पर वार करने शुरू कर दिए। डर के चलते अभिषेक का दोस्त मौके से जान बचाकर भागा।

युवक पर छह बार चाकू से वार करने के बाद आरोपित मौके से भाग निकला

युवक पर छह बार चाकू से वार करने के बाद आरोपित मौके से भाग निकला। आसपास के लोग दौड़े और घायल के स्वजनों को सूचना दी। साथ ही उसे रात को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से हालत गंभीर होने के कारण उसे जबलपुर रेफर किया गया था लेकिन स्वजन उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

एसपी के निर्देश पर ट्राफिक पुलिस ने लापरवाह वाहन चालकों को दी समझाइश     |     रामलीला गेट के टाइल्स गिरे,बड़ा हादसा टला,राहगीर बाल बाल बचे     |     सड़क के घटिया निर्माण पर नागरिकों ने जताई नाराजगी ठेकेदार पर कार्रवाई न होने से आक्रोश     |     श्रम निष्ठा कल्याणी का भाव से अपने जीवन में परिवर्तन लाए- उत्तम सिंह कुशवाह     |     सर्व स्वर्णकार सोनी समाज रायसेन की 140 सदस्यो बाली कार्यकारिणी घोषित, परिवार परामर्श मंडल का भी गठन     |     मुस्लिम त्यौहार कमेटी ने किया रायसेन एस पी का आभार व्यक्त     |     त्योहारों के मद्देनजर रायसेन आबकारी की अवैध शराब के विरुद्ध विशेष अभियान के तहत कार्यवाही     |     बुदनी उपचुनाव में आज से शुरू होगा घमासान, भरे जाएंगे नामांकन     |     शरद पूर्णिमा पर मंदिर में ठाकुर जी को भोग लगाकर बांटी गई खीर     |     दीवानगंज तालाब सहित आसपास के तालाबो में लगा गंदगी का अंबार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811