Let’s travel together.

बॉलीवुड की इन फिल्मों ने ओपनिंग डे पर की सबसे ज्यादा कमाई

10

 कुछ समय पहले बाॅलीवुड फिल्मों का क्रेज खत्म सा हो गया था, लोगों को ज्यादा साउथ की फिल्में पसंद आ रही थी। बॉलीवुड फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही थी। लेकिन कुछ समय पहले ही रिलीज हुई विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके ने बाॅक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। इसे देखते हुए अब उम्मीद की जा रही है कि अपकमिंग मूवीज को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा। बॉलीवुड में पहले भी ऐसे कई फिल्में आई हैं, जिन्होंने अपने पहले दिन की कमाई से ही रिकॉर्ड तोड़ दिया था। आज हम आपके लिए उन फिल्मो की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्होंने अपने ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई की है।

केजीएफ 2

साल 2022 में रिलीज हुई साउथ फिल्म केजीएफ 2 काफी चर्चा में रही है। इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। केजीएफ 2 ने पहले दिन इंडिया के बॉक्स ऑफिस पर 53.95 करोड़ की कमाई की थी। जिसके साथ ही ये फिल्म ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। केजीएफ 2 के पहले पार्ट को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

वाॅर

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने ओपनिंग में शानदार कमाई की। वॉर ने पहले दिन ही 53.35 करोड़ की कमाई कर ली थी। जिसके बाद ये फिल्म ओपनिंग पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में दूसरे नंबर पर आ गई।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

आमिर खान स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान वैसे को फ्लॉप फिल्म साबित हुई है, लेकिन इस फिल्म ने अपने पहले दिन अच्छी कमाई की थी। इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 52.25 करोड़ रुपये रहा था। इसी के साथ ये फिल्म ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर है।

हैप्पी न्यू ईयर

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान स्टारर फिल्म हैप्पी न्यू ईयर को लोगों ने काफी पसंद किया है। इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 44.97 करोड़ रुपये की कमाई की थी। हैप्पी न्यू ईयर में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। साथ ही इस फिल्म के गाने भी हिट रहे हैं।

भारत

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म को दर्शकों को खासा रिस्पॉन्स नहीं मिला। लेकिन इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 42.30 करोड़ कमाए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। फिल्म से ज्यादा इसके गाने दर्शकों को काफी पसंद आए थे। इस फिल्म से दर्शकों को सलमान और कैटरीना की जोड़ी फिर देखने को मिली।

बाहुबली 2

साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई है। फिल्म ने अपने पहले दिन 41.00 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। बाहुबली के दोनों पार्ट को लोगों ने काफी पसंद किया है। बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली 2 ने अच्छी कमाई की थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |     नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811