Let’s travel together.

ऑफ स्टंप की गेंदों पर कोहली की परेशानी जारी यशस्वी को मिल सकता है मौका

30

ब्रिजटाउन (बारबाडोस) में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली जमकर नेट्स पर पसीना बहा रहे हैं। लेकिन ऑफ-स्टंप के बाहर की गेंदों को लेकर अभी भी वे संघर्ष करते दिखे। एक अभ्यास गेम के दौरान विराट कोहली जयदेव उनादकट की बाहर जाती गेंद पर बल्ला अड़ाने के चक्कर में स्लिप में कैच आउट हो गए। इससे लगता है कि विराट कोहली ने पुरानी गलतियों से सबक नहीं लिया है। वहीं यशस्वी जायसवाल ने टेस्ट श्रृंखला से पहले, अपने टेस्ट डेब्यू के लिए मजबूत दावेदारी जताई।

12 जुलाई से पहला टेस्ट

दो दिवसीय प्रशिक्षण-सह-अभ्यास खेल के लिए भारतीय टीम में अपने 16 खिलाड़ियों के साथ-साथ कुछ स्थानीय क्लब क्रिकेटर भी शामिल थे। भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 12 जुलाई से होगा। इस टेस्ट सीरीज के साथ ही भारत का आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) 2023-25 का सफर भी शुरू हो जाएगा। इस दौरे के लिए टीम इंडिया समय से काफी पहले पहुंचकर तैयारियों में जुट चुकी है। भारत ने तैयारियों के बीच इंट्रा स्क्वॉड मैच भी खेला, जिसमें विराट कोहली जिस तरह से आउट हुए हैं, उसे देखकर फैन्स को निराशा हुई है।

जायसवाल को मौका

भारतीय टीम में यशस्वी जायसवाल को शामिल किया गया है और उन्हें टेस्ट डेब्यू का मौका मिल सकता है। उन्हें टेस्ट मैच के अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा की जगह शामिल किया गया है, जो लगभग तीन साल से कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। टेस्ट मैच में उनकी धीमी बल्लेबाजी की भी आलोचना हुई थी। ऐसे में यशस्वी को मौका मिलना तो समय की बात है, लेकिन चर्चा हो रही है कि विराट कोहली की जगह टीम मैनेजमेंट इन्हें मौका दे सकता है। इस सीरीज में विराट कोहली और रोहित शर्मा के प्रदर्शन पर कई लोगों की निगाहें रहेंगी, क्योंकि इनकी जगह लेने के लिए कई युवा खिलाड़ी जबरदस्त दावेदारी पेश कर रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

यात्री बस से पुलिस ने पकड़ी शराब एक आरोपी गिरफ्तार,क्षेत्र में नहीं रुक रही अवैध शराब की तस्करी     |     सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला : बाल विवाह बच्चों के अधिकारों का हनन, कानून पर अमल के लिए किया दिशानिर्देश जारी     |     स्थानांतरण का लाभ नही मिल पा रहा अतिथि विद्वानों को     |     भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय सदस्यता अभियान का हुआ शुभारंभ     |     सीहोर में खाद के लिए कतार, किसान थके तो जमीन के कागजों को रखा कतार में     |     क्यों? देवनगर कालोनी में अल सुबह मची दहशत     |     Lady Justice Statue: ‘न्याय की देवी’ की सूरत बदली पर न्याय प्रणाली की सीरत भी बदलेगी?-अजय बोकिल     |     रीवा एयरपोर्ट लोकार्पण पर विशेष::विन्ध्य की उड़ान को लगे सुनहरे पंख!- राजेन्द्र शुक्ल     |     रोड की बदहाल के कारण रोज वाहन हो रहे हैं ज्यादातर खराब, एक ही दिन में पांच ट्रक के पहिए फूटे     |     जिला मुख्यालय सहित सभी मंडलों में शुरू हुई सक्रिय सदस्यता अभियान की शानदार शुरुआत     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811