Let’s travel together.

कैलाश खेर से 11 साल छोटी है उनकी पत्नी शीतल ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

40

अपनी आवाज से हर किसी का दिल जीतने वाले कैलाश खेर के हर गाने काफी पसंद किए जाते हैं। उनके गानों को आज भी लोगों का उतना ही प्यार मिलता है, जितना रिलीज के समय मिला था। कैलाश ने बॉलीवुड को कई हिट गाने दिए हैं। उनकी आवाज ने लोगों के दिलों में एक गहरी छाप छोड़ी है। कैलाश को बचपन से ही गाने का काफी शौक था, जिसके चलते उन्होंने कम उम्र में ही घर छोड़ दिया था। कैलाश खेर ने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा गुपचुप ही रखा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सिंगर की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। उनकी लव लाइफ के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं।

कैलाश खेर की पत्नी कौन है?

आज हम आपको कैलाश खेर की पत्नी शीतल और उनकी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं। कैलाश और शीतल की भले ही अरेंज मैरिज है, लेकिन दोनों पहले से ही एक-दूसरे के साथ इश्क में थे। मुंबई में जन्मी शीतल पेशे से एक स्तंभकार हैं।

वे मानवाधिकार और सामाजिक मुद्दों जैसे मसलों पर लेख लिखती हैं। साथ ही अभिव्यक्ति की आजादी की सहायक भी रही हैं। शीतल काफी आत्मविश्वासी और मुखर हैं। शीतल और अपनी प्रेम कहानी का खुलासा कैलाश खेर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। उन्होंने बताया था कि कुछ दोस्तों ने उनकी और शीतल की मुलाकात कराई थी।

कैलाश से 11 साल छोटी हैं शीतल

बता दें कि कैलाश और उनकी पत्नी शीतल में 11 साल का अंतर है। सिंगर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था ‘मैं और शीतल एकदम अलग दुनिया के प्राणी हैं। मैं गरीब, शर्मिला और संकोची शख्स हूं, जबकि शीतल काफी आत्मविश्वासी और माॅडर्न हैं। जब हम दोनों की मुलाकात हुई तो मैं धरती पर और वो आसमान पर थीं।

इसके बावजूद हम एक-दूसरे के तरफ खींचे चले आए। हम दोनों के बीच सिर्फ एक ही चीज कॉमन है, वह संगीत है। संगीत की वजह से ही हम दोनों एक-दूसरे के करीब आते चले गए। शीतल ने मुझे एडेल, कोल्डप्ले और मेलोडी गार्डन पर घुमाया।’ कैलाश और शीतल की अरेंज मैरिज थी। लेकिन दोनों की शादी की जिम्मेदारी उनके दोस्तों ने उठाई थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

रीवा एयरपोर्ट लोकार्पण पर विशेष::विन्ध्य की उड़ान को लगे सुनहरे पंख!- राजेन्द्र शुक्ल     |     रोड की बदहाल के कारण रोज वाहन हो रहे हैं ज्यादातर खराब, एक ही दिन में पांच ट्रक के पहिए फूटे     |     बंदरों के आतंक से ग्रामीण परेशान, रोज सुबह शाम मचाते हैं उत्पात     |     18 साल से अधूरी पड़ी अंबाडी डोला घाट की पुलिया के लिए लगभग 24 लाख रुपए हुए मंजूर     |     लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट गवर्नर मनीष शाह बने रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति सदस्य     |     नगरपालिका अध्यक्ष ने  15 लाख से अधिक की लागत के निर्माण कार्यों का भूमि किया     |     गो हत्या के आरोप में महिला सहित एक व्यक्ति हिरासत में,दो आरोपित फरार     |     TODAY :: राशिफल शनिवार 19 अक्टूबर 2024     |     एसपी के निर्देश पर ट्राफिक पुलिस ने लापरवाह वाहन चालकों को दी समझाइश     |     Lady Justice Statue: ‘न्याय की देवी’ की सूरत बदली पर न्याय प्रणाली की सीरत भी बदलेगी?-अजय बोकिल     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811