Let’s travel together.
nagar parisad bareli

रिलीज हुआ राॅकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर ड्रामा-रोमांस से भरपूर है फिल्म

13

साल 2023 के मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आ रहे हैं। टीजर रिलीज के बाद से ही फैंस को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था। अब आखिरकार रॉकी और रानी का ड्रामा-रोमांस देखने को मिल ही गया। कुछ समय पहले ही फिल्म का पहला गाना तुम क्या मिले रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। गाने में आलिया के तरह-तरह के लुक खूबसूरत शिफॉन साड़ियां और बर्फ का नजारा लोगों को खूब पसंद आया।

फैमिली ड्रामा और रोमांस से भरपूर फिल्म

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर रिलीज कर फिल्म मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है। ट्रेलर को देखकर ये कहा जा सकता है कि ये फिल्म फैमिली ड्रामा और रोमांस से भरपूर है। इस फिल्म में राॅकी रंधावा यानी रणवीर सिंह और रानी यानी आलिया भट्ट की लव स्टोरी दिखाई गई है। दोनों दो अलग बैकग्राउंड से आते हैं, लेकिन उनका प्यार उन्हें एक-दूसरे के काफी करीब कर देता है। रानी काफी पढ़ी-लिखी और तेज है, वहीं दूसरी ओर राॅकी पंजाबी मुंडा जो अपनी मस्ती में रहता है। दोनों की प्रेम कहानी में परिवार वाले दुश्मन बन जाते हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इन सबको देखते हुए फिल्म के रॉकी और रानी फैसला लेते हैं कि दोनों का परिवार छोड़कर एक-दूसरे की फैमिली के साथ रहते है। अगर ये एक-दूसरे की फैमिली के साथ एडजस्ट कर पाते हैं तो शादी कर लेंगे, नहीं तो अलग हो जाएंगे। जब रॉकी और रानी एक-दूसरे के परिवार के साथ रहते हैं तो वे उन परिवारों में काफी ड्रामा देखते हैं। जिसके कारण दोनों की शादी का होना और भी ज्यादा मुश्किल हो जाता है। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी अहम किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का डायरेक्शन करण जौहर कर रहे हैं। फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811