Let’s travel together.

इंस्पेक्टर की पत्नी के पर्स से सोने के जेवर पार छह महीने बाद लिखी रिपोर्ट

19

बिलासपुर। कवर्धा में पदस्थ इंस्पेक्टर अपनी पत्नी और बच्चों को लेकर छह महीने पहले व्यापार विहार में आयोजित फन वर्ल्ड में घुमने आए थे। इस दौरान चोरों ने उनकी पत्नी के पर्स से डेढ़ लाख के जेवर पार कर दिए। इंस्पेक्टर ने घटना की शिकायत तारबाहर थाने में की थी। उनकी शिकायत पर पुलिस ने छह महीने के बाद जुर्म दर्ज किया है।

कबीरधाम जिले के कवर्धा में रहने वाले रामबिहारी सिंह पुलिस के विशेष सूचना शाखा में इंस्पेक्टर हैं। उनकी पोस्टिंग कवर्धा में है। इंस्पेक्टर अपनी पत्नी अंजू सिंह और बच्चों को लेकर 15 जनवरी को व्यापार विहार में चल रहे व्यापार मेले में घुमने के लिए गए थे।

मेले में घुमते हुए वे साइबर सेल के पीछे फन वर्ल्ड गए। इसी दौरान चोरों ने उनकी पत्नी अंजू के पर्स का चेन खोलकर सोने की हार, सोने का झुमका, ईयर रिंग समेत डेढ़ लाख का माल पार कर दिया। कुछ देर उनकी पत्नी कोई सामान निकालने के लिए पर्स को खोला। जेवर गायब देख उन्होंने अपने पति को इसकी जानकारी दी। इस पर निरीक्षक ने घटना की लिखित शिकायत तारबाहर थाने में की। उनकी शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही थी। घटना के छह महीने बाद गुरुवार को मामले में रिपोर्ट दर्ज कर लिया है।

अब तक नहीं मिला चोरों का सुराग

व्यापार मेले में छह महीने पहले हुए चोरी के मामले में निरीक्षक ने तत्काल घटना की लिखित शिकायत की थी। इसके बाद पुलिस इसकी जांच में जुटी थी। इस दौरान पुलिस को चोरों का सुराग नहीं मिल पाया। अब घटना को छह महीने पूरे होने को है। पुलिस को अब तक चोरों की जानकारी नहीं मिल पाई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811