Let’s travel together.
nagar parisad bareli

PM मोदी 27 जून को भोपाल में करेंगे रोड शो, सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने दी जानकारी

23

मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को प्रदेश के भोपाल एवं शहडोल के एक दिवसीय दौरे के दौरान भोपाल में रोड शो करेंगे। शर्मा ने यहां यह बात प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कही। इससे पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि प्रधानमंत्री 27 जून को भोपाल में दो वंदे भारत ट्रेन – भोपाल-इंदौर और भोपाल-जबलपुर – को यहां रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से हरी झंडी दिखा कर रवाना भी करेंगे।

शर्मा ने कहा, ‘‘प्रदेश भाजपा के लिए 27 जून बहुत ही महत्वपूर्ण है। प्रधानमंत्री मोदी अपनी अमेरिका की ऐतिहासिक यात्रा पूरी करके भारत आएंगे और उसके बाद उनका पहला दौरा भोपाल का होगा।” उन्होंने बताया कि यहां पार्टी कार्यकर्ता रोड शो के माध्यम से उनका स्वागत करेंगे, जिसकी तैयारियां चल रही हैं। शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री भोपाल में ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ के संकल्प को लेकर देश के 3,000 बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री देश के 10 लाख बूथों से डिजिटली जुड़े रहेंगे।

उन्होंने कहा कि भोपाल से प्रधानमंत्री शहडोल जाएंगे, जहां रानी दुर्गावती गौरव यात्रा का समापन करेंगे और आयुष्मान हितग्राहियों को कार्ड का वितरण करेंगे। शर्मा ने कहा कि इससे पहले 26 जून को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भोपाल आएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष के स्वागत के लिए प्रदेश का एक-एक कार्यकर्ता उत्साहित और आतुर है। मध्यप्रदेश की धरती पर उनका भव्य एवं ऐतिहासिक स्वागत किया जाएगा। गौरतलब है कि भाजपा शासित मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में चुनाव होने हैं। इसलिए मोदी के इस दौरे को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811