Let’s travel together.
nagar parisad bareli

वीकेंड में परिवार के साथ एंजॉय करने के लिए बेस्ट हैं ये 5 वेब सीरीज

17

 अगर इस बार आप वीकेंड पर परिवार के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान नहीं बना पा रहे हैं, तो इस बार घर पर रहकर परिवार के साथ वेब सीरीज देख सकते हैं। आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज देखने को मिल जाएंगी। लेकिन कुछ लोगों के मन में ये दुविधा बनी रहती है कि कौन सी वेब सीरीज परिवार के साथ देखें कौन सी नहीं। ऐसे में अगर आप परिवार के साथ बैठकर अच्छे कंटेंट का आनंद उठाना चाहते हैं तो ये सीरीज आपके लिए ही हैं। आइए, जानते हैं।

पंचायत

शानदार कहानी और बेहतरीन किरदार से भरी पंचायत वेब सीरीज परिवार के साथ देखी जा सकती है। इस सीरीज की कहानी एक ऐसे इंसान पर आधारित है जो मेट्रो सिटी की मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाले अपने दोस्तों की तरह पैसा और नाम कमाना चाहता है, लेकिन किस्मत उसे एक छोटे से गांव लेकर आ जाती है। दरअसल उस शख्स को पंचायत सचिव की नौकरी मिल जाती है। इस सीरीज एक हर एपिसोड में आपको कुछ खास देखने को मिलेगा। इस सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और दोनों ही सुपरहिट रहे हैं। जल्द ही दर्शकों को इसका तीसरा सीजन देखने को मिलेगा।

कहां देखें – अमेजन प्राइम

ये मेरी फैमिली

इस वेब सीरीज का पहला सीजन सुपरहिट रहा था। पहले सीजन में एक परिवार की कहानी को बताया गया है जो 90 के दशक में गर्मियों की छुट्टियां बिता रहा है। वहीं, दूसरा सीजन सर्दियों को दर्शाता है। दूसरे सीजन ने भी इस लोकप्रियता को बरकरार रखा। ये सीरीज आपको आपके बचपन में ले जाएगी।

कहां देखें

पहला सीजन – टीवीएफ एप

दूसरा सीजन – अमेजन मिनी

घर वापसी

घर वापसी एक पारिवारिक और शानदार वेब सीरीज है। इसकी कहानी आपका दिल छू जाएगी। इस सीरीज में एक ऐसे लड़के की कहानी को बताया गया है, जो पैसा कमाने के लिए घर से दूर हो जाता है। लेकिन अचानक उसकी नौकरी छूट जाती है और उसकी घर वापसी होती है।

कहां देखें – डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध है।

गुल्लक

गुल्लक परिवार के साथ देखी जाने वाली एक बेहतरीन वेब सीरीज है। इसके तीन सीजन आ चुके हैं और तीनों एक से बढ़कर एक हैं। इसकी कहानी एक मीडिल क्लॉस फैमिली पर आधारित है। जहां हर रोज एक रोचक किस्सा आपको देखने को मिलेगा।

कहां देखें – सोनी लिव

कौन बनेगी शिखरवती

इस पारिवारिक सीरीज में नसीरुद्दीन शाह, लारा दत्ता, रघुवीर यादव, कृतिका कामरा, सोहा अली खान और डीनो मोरिया सहित कई दिग्गज एक्टर्स नजर आते हैं। ये सीरीज एक उत्तराधिकारी के चयन पर आधारित है। उत्तराधिकारी बनने के लिए शिखरवती की तीन राजकुमारियों को कठिन परीक्षा देनी होती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811