Let’s travel together.

बिलासपुर रेलवे मैदान में आज शाम होंगे दो सेमीफाइनल मैच

18

बिलासपुर। रेलवे नार्थ ईस्ट इंस्टीट्यूट मैदान में चल रही अंतर विभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट में आज शाम से सेमीफाइनल मैच होंगे। पहले मैच में लोको पावर व सीनियर डीसीएम इलेवन और दूसरे में आरपीएफ इलेवन व सीनियर डीईएन इलेवन के बीच भिड़ंत होगी। इसमे जीत हासिल करने वाली दो टीमों के बीच स्पर्धा का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

यह टूर्नामेंट रेलवे का सबसे प्रमुख व बड़ा खेल आयोजन है। लेकिन, कोरोना की वजह से करीब दो साल से आयोजन बंद था। इस बार इंस्टिट्यूट के नए पदाधिकारियों ने टूर्नामेंट को दोबारा शुरू करने का निर्णय लिया। इसके लिए बैठक हुई। बैठक के साथ-साथ प्रतियोगिता का प्रचार-प्रसार भी किया गया। यही वजह है कि स्पर्धा में रेलवे के अलग-अलग विभागों की 42 टीमों ने हिस्सा लिया।

टीमों की संख्या के आधार पर आयोजन समिति की ओर से फीचर तैयार किया गया। इसके बाद मुकाबलों का दौर प्रारंभ हुआ। इस दौरान कई रोमांचक मैच भी देखने को मिला। वहीं कई टीमें पूरी तरह कमजोर साबित हुई। लगातार मैचों के बाद क्वार्टर फाइनल मैच हुए।

इसमे जीत हासिल करने के बाद चार टीमें लोको पावर, सीनियर डीसीएम इलेवन, आरपीएफ इलेवन व सीनियर डीईएन इलेवन की टीमें सेमीफाइनल में प्रवेश की। बने फीचर के अनुसार दोनो सेमीफाइनल मैच शनिवार को होने थे। लेकिन, ओडिशा रेल हादसे की वजह से आयोजन समिति ने इसे एक दिन के लिए स्थगित कर दिया साथ ही दूसरे दिन रविवार को दोनों मैच कराने का निर्णय लिया।

आयोजन समिति के अनुसार पहला सेमीफाइनल मैच शाम 6:00 बजे लोको पावर व सीनियर डीसीएम 23:00 के मध्य खेला जाएगा। वहीं दूसरा मैच रात आठ बजे होगा। इसमें आरपीएफ सिलेबस सीनियर डीसीएम कोआर्डिनेशन इलेवन आमने-सामने होगी। दोनों ही मैच शानदार होने की उम्मीद है। रविवार अवकाश होने के कारण बड़ी संख्या में दर्शकों के पहुंचने की उम्मीद भी जताई जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

रोड की बदहाल के कारण रोज वाहन हो रहे हैं ज्यादातर खराब, एक ही दिन में पांच ट्रक के पहिए फूटे     |     बंदरों के आतंक से ग्रामीण परेशान, रोज सुबह शाम मचाते हैं उत्पात     |     18 साल से अधूरी पड़ी अंबाडी डोला घाट की पुलिया के लिए लगभग 24 लाख रुपए हुए मंजूर     |     लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट गवर्नर मनीष शाह बने रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति सदस्य     |     नगरपालिका अध्यक्ष ने  15 लाख से अधिक की लागत के निर्माण कार्यों का भूमि किया     |     गो हत्या के आरोप में महिला सहित एक व्यक्ति हिरासत में,दो आरोपित फरार     |     TODAY :: राशिफल शनिवार 19 अक्टूबर 2024     |     एसपी के निर्देश पर ट्राफिक पुलिस ने लापरवाह वाहन चालकों को दी समझाइश     |     रामलीला गेट के टाइल्स गिरे,बड़ा हादसा टला,राहगीर बाल बाल बचे     |     सड़क के घटिया निर्माण पर नागरिकों ने जताई नाराजगी ठेकेदार पर कार्रवाई न होने से आक्रोश     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811