Let’s travel together.
nagar parisad bareli

वाटर पार्क में बच्चे के डूबने से मौत के बाद तैनात कर दिए कर्मचारी पुलिस जांच शुरू

71

कटनी। एनकेजे थाना क्षेत्र के राघव रीजेंसी होटल के वाटर पार्क में डूबने से हुई बालक की मौत के बाद शनिवार को यहां पर सुरक्षा में कर्मचारी तैनात नजर आए। घटना के बाद बालक के स्वजनों ने वाटर पार्क में सुरक्षा को लेकर एक भी कर्मचारी के तैनात न होने की बात कही थी। वहीं गेट पर भी कोई कर्मचारी नहीं होता था, लेकिन शनिवार को गेट में दो-दो कर्मचारी तैनात रहे। मामले को लेकर संचालक का कहना था कि वाटर पार्क में सुरक्षा के लिए कर्मचारी तैनात हैं, जब घटना हुई ताे सुरक्षा में लगे कर्मचारी कहां थे और उन्होंने यह क्यों नहीं देखा कि बालक छोटे पूल की जगह बड़े पूल में चला गया और दुर्घटना का शिकार हुआ। वहीं मामले को लेकर शुक्रवार की रात को ही एनकेजे थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी।

पुलिस ने देखे सीसीटीवी फुटेजः

पुलिस ने पूल की गहराई देखी और घटना के संबंध में कर्मचारियों से जानकारी ली। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखे। पुलिस वाटर पार्क संचालन को लेकर आवश्यक दस्तावेजों की भी जांच कर रही है और संचालक से सभी दस्तावेज पेश करने को कहा गया है।

यह हुई थी घटनाः

बड़मलेहरा छतरपुर निवासी अथर्व पिता रोहित गुप्ता 10 वर्ष अपने नाना-नानी के यहां इंदिरा ज्योति कालोनी हाउसिंग बोर्ड आया था। शुक्रवार को वह अपनी मां व मौसी के साथ वाटर पार्क नहाने गया था। सभी वाटर पार्क में नहा रहे थे और पता नहीं कब अथर्व बड़े पूल में चला गया। जब वह काफी देर तक दिखाई नहीं दिया तो उसकी तलाश की गई। जिसमें वह पानी के अंदर मिला। बालक को स्वजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

स्वजनों ने वाटर पार्क की सुरक्षा पर लगाए थे आरोप

स्वजनों ने अस्पताल में आरोप लगाया था कि वाटर पार्क में सुरक्षा को लेकर कोई भी सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं थे। सुरक्षा न होने से बालक गहरे पानी में चला गया और हादसे का शिकार हो गया। वहीं मामले में जांच अधिकारी उपनिरीक्षक दिनेश कारोसिया का कहना है कि मौके का निरीक्षण किया गया है और सीसीटीवी फुटेज भी देखे गए हैं। साथ ही संचालक से दस्तावेज भी मंगाए गए हैं और जांच के बाद यदि लापरवाही पाई जाती है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |     तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811