Let’s travel together.

दिल्ली में नीतीश कुमार थोड़ी देर में अरविंद केजरीवाल से करेंगे मुलाकात

17

 नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव 2024 से पहले विपक्षी दलों को एकजुट करने के अपने अभियान में जुटे हैं। ताजा खबर यह है कि बिहार के मुख्यमंत्री अभी दिल्ली में हैं और रविवार को कई विपक्षी नेताओं से मिलेंगे। सबसे पहले वे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलेंगे। यहां पढ़िए नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे से जुड़ी हर अपडेट

नीतीश कुमार थोड़ी देर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलेंगे। देखना यही है कि कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी का रुख क्या रहता है।

इससे पहले नीतीश कुमार कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया के शपथ ग्रहण में शामिल होने के बाद शनिवार को बेंगलुरु से दिल्ली पहुंच गए। यह चर्चा है कि विपक्षी एकजुटता के सवाल पर मुख्यमंत्री रविवार को दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे व अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

वामदल के नेताओं के साथ भी बैठक संभव है। इस बैठक में पटना में प्रस्तावित विपक्षी एकजुटता को लेकर होने वाली बैठक की तारीख पर चर्चा होगी।

इससे पहले नीतीश कुमार उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मिल चुके हैं। शरद पवार व उद्धव ठाकरे से भी विपक्षी एकजुटता के मसले पर मुख्यमंत्री की मुबंई में मुलाकात हो चुकी है।

रांची में वह झारखंड के मु्‌ख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी मिल चुके हैं। इसके पूर्व की दिल्ली यात्रा में मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी से भेंट की थी। शनिवार को बेंगलुरु में भी मुलाकात हुई। इसके बाद ही रविवार की बैठक की बात सामने आई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

उप मुख्यमंत्री ने स्वच्छता ही सेवा अभियान में श्रमदान कर स्वच्छता का दिया संदेश     |     सांची विश्वविद्यालय का स्थापना दिवस आयोजित, छात्रों की उपलब्धियां गिनाई     |     TODAY :: राशिफल शनिवार 21 सितम्बर 2024     |     शारदा प्रसाद वने पिछड़ावर्ग उत्थान समिति के जिलाध्यक्ष     |     श्रम कल्याण एवं कौशल उन्नयन केंद्र सतलापुर में मनाई गई विश्वकर्मा भगवान पूजन     |     शिक्षा मंत्री द्वारा दिए अतिथि शिक्षकों के बयान पर अतिथि शिक्षकों ने जाताया आक्रोश,मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन     |     कांग्रेस ने किसान न्याय यात्रा निकाली,ट्रेक्टर पर सवार होकर पहुंचे कलेक्ट्रेट,ज्ञापन सोपा     |     सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाले शासकीय कर्मचारी को तहसीलदार ने थमाया नोटिस,एक लाख रुपए का अर्थदंड भी लगाया     |     श्रुति धर्मेद्र जैन को वर्ष 2023 के प्राचार्य शंकर लक्ष्मण गोखले रजत पदक से किया सम्मानित     |     संस्कृत के विद्वान व सेवानिवृत्त प्राध्यापकों ने विश्वविद्यालय में स्वेच्छा से अध्यापन का कार्य करने की दी सहमति     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811