Let’s travel together.
nagar parisad bareli

BJP बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक

0 35

सुरेन्द्र जैन धरसींवा रायपुर

भारतीय जनता पार्टी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की प्रदेश कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक का आयोजन किया गया जिसमें मुख्यतया हाल ही में छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल के द्वारा घोषित दसवीं और बारहवीं की बोर्ड परीक्षाओं में अच्छे अंक प्राप्त करने वाली बेटियों का सम्मान करने की बात को रखा गया इसके अतिरिक्त कल रात्रि आए छत्तीसगढ़ पीएससी में उत्तीर्ण होकर अच्छे पदों में नियुक्त होने वाली बेटियों के सम्मान के भी कार्यक्रम को आयोजित करने की बात कही गई।

बैठक की शुरुआत में छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी  विभा राव(बिलासपुर) ने अपना मार्गदर्शन दिया तथा कार्यक्रम के रोड मैप पर प्रकाश डाला, प्रत्येक जिले में कार्यक्रम प्रभारी बनाकर इस कार्यक्रम को गर्व और हर्षोल्लास के साथ मनाए जाने की बात कही।उन्होंने यह भी कहा की बेटियों के साथ माता-पिता का भी सम्मान होना चाहिए ताकि समाज भी ऐसे सम्मान को देखकर अपनी बेटियों को आगे बढ़ाएं।

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के प्रदेश संयोजक श्री अंजय शुक्ला (रायपुर) ने इस कार्यक्रम के विषय में अपना मार्गदर्शन दिया।साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि ऐसी बेटियां जो केवल पढ़ाई के क्षेत्र में ही नहीं अपितु प्रत्येक क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य कर रही हैं उनका सम्मान होना चाहिए।आगामी महीने में राज्य स्तर पर एक बड़े कार्यक्रम को आयोजित करने के बारे में भी बात की गई तथा इसे किस प्रकार से करना है इस पर चर्चा की गई।छत्तीसगढ़ राज्य में इस बार विधानसभा चुनाव होने वाले हैं श्री अंजय शुक्ला  ने कहा की इस बार सत्ता परिवर्तन की नींव प्रदेश की महिलाएं ही रखेंगे क्योंकि भूपेश बघेल सरकार ने प्रदेश की बेटियों के साथ ही सर्वाधिक अन्याय किया है।

आभार प्रदर्शन प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री अजय तिवारी (दुर्ग) ने किया तथा कार्यक्रम का संचालन प्रदेश कार्यसमिति सदस्य इंजी. शिखा तिवारी शर्मा(जांजगीर चाम्पा) ने किया।
इसके अतिरिक्त प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ संध्या तिवारी(रायपुर),प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनुराधा शुक्ला(जांजगीर),बिलासपुर जिला संयोजक सीमा पांडे, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ एनसी नंदे(रायगढ़),दुर्ग जिला संयोजक बानी सोनी,दुर्ग जिला सह संयोजक विद्या नामदेव,रायपुर ग्रामीण संयोजक राघवेंद्र साहू ने भी कार्यक्रम से संबंधित अपने पक्ष रखे।
तथा बैठक में महासमुंद जिला संयोजक अलका चंद्राकर,झाँकराम चौधरी,पदमनी जी,श्यामा देवी साहू,रामकुमार साहू जी खोपरा मंडल संयोजक उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811