Let’s travel together.
nagar parisad bareli

आइडी पासवर्ड चुराकर लाखों की धोखाधड़ी मोबाइल दुकान संचालक ने दर्ज कराई शिकायत

14

डिंडौरी। मोबाइल दुकान संचालक के रिचार्ज करने वाले मोबाइल से आइडी पासवर्ड चुराकर चार युवकों ने लाखों की धोखाधड़ी की। पीड़ित ने कोतवाली में गुरुवार को शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता जगतराम चन्देल पिता सुशील कुमार चंदेल 28 वर्ष ने निवासी ग्राम चटुवा ने बताया कि डिंडौरी में रोड में गोविन्द मोबाइल के नाम से उसकी दुकान है। दुकान में अखिलेश चन्देल पिता ज्ञानसिंह राठौर आयु 22 वर्ष कार्य करता रहा। जगतराम चन्देल ने बताया कि वह जिस आइडी से मोबाइल रिचार्ज करता था उसकी आइडी का पासवार्ड ले लिया। नवंंबर 2022 में उसने दुकान आना बंद कर दिया। चोरी छिपे निजी लाभ के लिए ओमप्रकाश राठौर व रोहित सिंह राठौर के सहयोग से दुरुपयोग लाखों रुपये का मोबाइल रिचार्ज किया है।

मैं छह अप्रैल 2023 को व्यावसायिक प्रयोजन के चलते अन्यत्र राज्य गया था और 11 अप्रैल 2023 को वापस डिंडौरी आया। इस अवधि में उसने अपनी आइडी से किसी का मोबाइल रिचार्ज नहीं किया। इसके बाद भी उक्त आइडी का स्टेटस देखने पर पता चला कि जब वह बाहर गया था, उन छह दिवस के अवधि में उसकी आइडी पासवार्ड का उपयोग कर कुल 32 हजार रुपये का रिचार्ज किया गया है। उन व्यक्तियों से मोबाइल के माध्यम से संपर्क करने पर पता चला कि अखिलेश चंदेल व अन्य के साथ मिलकर कथित रिचार्ज किया गया है। अखिलेश राठौर को अनावेदक दुकान से गए हुए लगभग चार माह हो गए हैं। इस अवधि में इलेक्ट्रोनिक डिवाइस का उपयोग कर चार लाख की क्षति पहुंचाई है। जगतराम चन्देल ने बताया कि दुकान में रहते हुए इसी आइडी व पासवार्ड का उपयोग कर मोबाइल रिचार्ज करता रहा, इसलिए कृत्य की जानकारी नहीं हो सकी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811