Let’s travel together.

अंबानी इवेंट में प्रियंका ने पहनी थी 65 साल पुरानी साड़ी से बनी ड्रेस, 6 महीने में हुई तैयार

13

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास और बेटी मालती के साथ इन दिनों इंडिया में है। शुक्रवार को जोनस फैमिली इंडिया आई थी। भारत लौटते ही प्रियंका‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’की ग्रैंड ओपनिंग में शामिल हुई थी। इस इवेंट में निक जोनस भी उनके साथ नजर आए थे। दो दिन तक चले इस इवेंट में पीसी ने अपने ग्लैम लुक से खूब लाइमलाइट बटोरी।

शनिवार को एक्ट्रेस मॉर्डन ट्विस्ट के साथ विंटेज साड़ी में नजर आई। प्रियंका ने अपने लुक को डायमंड चोकर और स्टड इयररिंग्स के साथ पूरा किया। इसी बीच अब खुद एक्ट्रेस ने इस ड्रेस को लेकर कई राज खोले है और इसकी खासियत के बारे में भी बताया है।

6 महीने में तैयार हुई ड्रेस

प्रियंका की इस ड्रेस को बॉलीवुड फेम डिजाइनर अमित अग्रवाल ने तैयार किया था। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,“ इस ब्यूटिफुल आउटफिट को सिल्वर के थ्रेड से बनी 65 साल पुरानी बनारसी पटोला (ब्रोकेड) साड़ी और खादी सिल्क पर सोने की इलेक्ट्रोप्लेटिंग से तैयार किया गया था।

इकत बुनाई के नौ रंगों को रिफ्लेक्ट करने के लिए इसे सेक्विन शीट होलोग्राफिक बस्टियर के साथ पेयर किया जाता है। वाराणसी के क्राफ्ट क्लस्टर में हाथ से बुने हुए विंटेज टेक्सटाइल के साथ इस मास्टरपीस साड़ी को बनाने में अमित और उनकी टीम को लगभग 6 महीने लगे। अमित और उनकी टैलेंटेड टीम को शुक्रिया।

रणवीर सिंह संग किया था डांस

इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ने को-स्टार और फेमस एक्टर रणवीर सिंह के साथ फिल्म दिल धड़कने दो के गाने गल्लां गूड़ियां पर डांस किया था। करीब 8 साल बाद दोनों एक साथ नजर आए हैं। रणवीर और प्रियंका आखिरी बार फिल्म बाजीराव मस्तानी में दिखाई दिए थे।

प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्में

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द रूसो ब्रदर्स की एक्शन वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी। इसका प्रीमियर 28 अप्रैल, 2023 को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा। इसके अलावा मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लव अगेन’ में भी नजर आएंगी।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

शासकीय जमीन पर कब्जा व अतिक्रमण होने पर तत्काल करें कार्रवाई- डॉ गौरव सिंह कलेक्टर     |     TODAY :: राशिफल मंगलवार 16 जुलाई 2024     |     सी एम एच ओ के निर्देश पर डेढ़ दर्जन क्लिनिक्स की हुई जांच,जांच रिपोर्ट के आधार पर की जा रही वैधानिक कार्यवाही     |     नगर पालिका के तत्वाधान में सुंदरवन में किया पौधा रोपण अभियान का शुभारंभ     |     केन्द्रीय कृषि एवं ग्रामीण विकास मंत्री शिवराजसिंह चौहान की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में बैठक सम्पन्न     |     आभार सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा-जान भले ही चली जाए आपके विश्वास को टूटने नहीं दूंगा     |     ग्रामीण उपभोक्ता बिजली की अघोषित कटौती से परेशान     |     सुदाम खाड़े ने जनसंपर्क संचालनालय में आयुक्त जनसंपर्क का पदभार ग्रहण किया     |     माता कंकाली धाम पर 500 पेड़ों का सघन वृक्षारोपण एसडीएम तहसीलदार पटवारी ने लगाए पौधे     |     रात में स्तूप रोड पूरी तरह अंधेरे में,दिन में जलती हे लाइट     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811