Let’s travel together.

मरकाम और लखमा भी रहे मौजूद, मशाल रैली के दौरान झुलस गए थे

19

कांग्रेस की मशाल रैली के दौरान जगदलपुर में आग से बुरी तरह से झुलसे दो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से मिलने छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा राजधानी के डीकेएस अस्पताल पहुंची। कार्यकर्ताओं से मिलकर उनका हाल-चाल जाना। संबंधित अधिकारियों को समुचित इलाज की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए

कांग्रेस की मशाल रैली के दौरान जगदलपुर में आग से बुरी तरह से झुलसे दो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से मिलने छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा राजधानी के डीकेएस अस्पताल पहुंची। कार्यकर्ताओं से मिलकर उनका हाल-चाल जाना। संबंधित अधिकारियों को समुचित इलाज की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए। इस दौरान प्रभारी सचिव चंदन यादव, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम, आबकारी मंत्री कवासी लखमा भी मौजूद रहे।

इस हादसे में युवा कांग्रेस दो कार्यकर्ताओ बुरी तरह से घायल हो गए हैं। शुक्रवार को जगदलपुर में मशाल रैली के दौरान झुलसे युवा कार्यकर्ताओं से मिलने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम पहुंचे। इस मौके पर स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों को बेहतर इलाज के लिए निर्देशित किया। वहीं युवा साथियों के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस दिया। उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में पूरा कांग्रेस परिवार उनके साथ है।

क्या था मामला

मशाल रैली के दौरान कांग्रेस के आठ कार्यकर्ता झुलस गए  हैं आग की चपेट में आने से कार्यकर्ताओं के चेहरे, हाथ, पैर समेत शरीर के कई अंग जल गए हैं। सभी को सबसे पहले जगदलपुर के महारानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां इनका इलाज जारी है। अस्पताल अधीक्षक के मुताबिक सभी की हालत खतरे बाहर है।  दो गंभीर रूप से झुलसे कार्यकर्ताओं को बेहतर इलाज के लिए रायपुर के डीकेएस अस्पताल रेफर किया गया है।

मशाल में पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश कर रहे थे

बता दें कि कांग्रेस ने राहुल गांधी की संसद की सदस्यता रद्दा होने रे मामले में केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ मशाल रैली निकली थी, जिसमें ये हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि रैली के दौरान कुछ मशाल बुझने लगीं तो कार्यकर्ता उनमें पेट्रोल डालकर उसे जलाने की कोशिश रहे थे। इस दौरान आग भभक गई और हादसा हो गया। हादसे के बाद कांग्रेस विधायक रेखचंद जैन, जिलाध्यक्ष राजीव शर्मा, पूर्व महापौर जतिन जायसवाल समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकता हॉस्पिटल में जमा हो गए।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

गुरु पूर्णिमा पर विदेशी जोड़े ने की भारतीय रीति रिवाज से शादी, बारात में डांस करते नजर आए इंडियन     |     अवैध रूप से जंगल से लाई सागौन की लकड़ी से फर्नीचर बनाकर बेच रहे वन माफिया,75 हजार मूल्य की लकड़ी व फर्नीचर जप्त     |     रायसेन किले पर स्थित सोमेश्वर धाम मंदिर में शिव भक्तो ने किया जलाभिषेक     |     किसान की करंट से मौत के मामले में लाइनमैन, हेल्पर और ठेकेदार पर किया प्रकरण दर्ज     |     सी एम राइज साँची में मनाया गुरुपूर्णिमा उत्सव     |     तीन बच्चो का बाप करता था गांव की बेटी को परेशान, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल     |     काफी समय बाद हुई बरसात से किसानों के होंठो पर आई मुस्कान,धान की रूपाई में जुटे     |     भोपाल विदिशा हाईवे 18 पर स्थित कर्क भी लाल पत्थर से बने चबूतरे हुए क्षतिग्रस्त     |     चांदीपुरा वायरस से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग तैयार: उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     सरकार करेगी बिल्डरों का लाइसेंस सस्पेंड, कैलाश विजयवर्गीय का कॉलोनाइजर्स पर सख्ती का ऐलान     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811