Let’s travel together.
nagar parisad bareli

बुर्ज खलीफा पर चला कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर

21

कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म शहजादा को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एक्टर ने फिल्म का प्रमोशन दिल्ली के इंडिया गेट से लेकर दुबई के बुर्ज खलीफा तक किया है। हाल ही में कार्तिक ने दिल्ली के इंडिया गेट पर फिल्म का प्रमोशन किया था। जिसके बाद फिल्म के ट्रेलर को दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया है। कार्तिक आर्यन बुधवार को दुबई में मौजूद थे। फिल्म को प्रमोट करने के लिए कार्तिक बुर्ज खलीफा पहुंचे थे। कार्तिक के साथ उनके कई फैंस इस खास पल के साक्षी बने। बता दें कि शाह रुख खान स्टारर फिल्म पठान का ट्रेलर भी फिल्म की रिलीज से पहले बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया था।

बुर्ज खलीफा में दिखाया गया फिल्म का ट्रेलर

कार्तिक आर्यन फिल्म शहजादा को पिछले कई दिनों से प्रमोट करने में जुटे हुए हैं। एक्टर अपनी फिल्म की सक्सेस के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। ताज महल से लेकर इंडिया गेट और आम लोगों के बीच जाकर कार्तिक इस फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं। बुधवार को कार्तिक इस फिल्म को प्रमोट करने दुबई पहुंचे। जहां दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर फिल्म के ट्रेलर को दिखाया गया। इस खास पल पर कार्तिक वहां मौजूद थे। इस दौरान ब्लैक जींस और टी शर्ट के साथ कार्तिक ने ग्रीन कोट पहना हुआ था। जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा था। कार्तिक ने प्रमोशन के दौरान अपने फैंस से भी मुलाकात की और सेल्फी क्लिक करवाई।

प्रोड्यूसर के तौर पर कर रहे डेब्यू

कार्तिक आर्यन इस फिल्म में लीड एक्टर तो है हीं साथ ही वो इस फिल्म के साथ प्रोड्यूसर के तौर पर भी डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म के प्रमोशन में एक्टर ने अपनी जी जान लगा दी है।

17 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

कार्तिक आर्यन स्टारर ये मोस्ट अवेटेड फिल्म 17 फरवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इस फिल्म में कार्तिक और कृति सेनन के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर ने नजर आएंगे। रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का म्यूजिक प्रितम ने दिया है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811