Let’s travel together.
nagar parisad bareli

एक्ट्रेस बिपाशा बसु के बर्थडे पर पति करण सिंह ग्रोवर ने शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

19

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री बिपाशा बसु आज 43वां जन्मदिन मना रही हैं। बिपाशा ने साल 2001 में अजनबी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की। वहीं, एक्ट्रेस बिपाशा बसु के बर्थडे पर पति करण सिंह ग्रोवर ने उन्हें बेहद दिलकश अंदाज में बर्थडे विश किया।

अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने पत्नी को जन्मदिन पर विश करने के लिए इंस्टाग्राम पर प्यारा सा रोमांटिक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं मेरी मोहब्बत, @bipashabasu आपके जीवन का हर एक पल खुशियों से भरा रहे। आपका शोहरत हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती रहे। आपके सभी सपने सच हों। मेरे लिए यह साल का सबसे अच्छा दिन है। जितना मैं कह सकता हूं, आपको उससे कहीं ज्यादा प्यार करता हूं। जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी बेबी लव। तुम मेरे लिए सब कुछ हो।’ करण सिंह के पोस्ट पर बिपाशा ने लिखा, ‘मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा है हमारी बेटी देवी। मुझे इतना प्यार करने के लिए शुक्रिया।

फैंस ने भी दी जन्मदिन की बधाई
अभिनेत्री के जन्मदिन पर उनके फैंस भी लगातार बधाइयां दे रहे हैं। करण के पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो खूबसूरत बिपाशा। आपकी खुशी की कामना करते हैं। अन्य यूजर्स ने भी बिपाशा को जन्मदिन की बधाइयां दीं।

बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर 12 नवंबर 2022 के दिन माता-पिता बने थे। बिपाशा ने अपने और करण के हाथ के साथ-साथ बेटी देवी के पैरों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की थी। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘हमारे प्यार और मां के आशीर्वाद की भौतिक अभिव्यक्ति अब यहां है और वह दिव्य है।’ वहीं, एक इंटरव्यू में बिपाशा ने बताया था कि वह और उनके पति हमेशा से बेटी चाहते थे। वह ईश्वर से प्रार्थना करती थीं कि उन्हें बच्ची का आशीर्वाद मिले।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811