Let’s travel together.

मनोरंजन क्षेत्र से जुड़ी हस्तियों के विचार, फोटो और वीडियो देखने के लिए Koo पर करें फॉलो

0 804

- Advertisement -

शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार और समाज के कई मुद्दे हैं, जिस पर लोग अपने विचार व्यक्त करने के लिए आज सोशल मीडिया का भरपूर इस्तेमाल कर रहे हैं। यह सरकार और सिस्टम तक अपनी बात पहुंचाने का बहुत ही अच्छा माध्यम बन चुका है। इसके जरिए आप यह भी देख सकते हैं कि देश का ट्रेंडिंग मुद्दा क्या है। यही नहीं, सोशल मीडिया आपके फेवरेट स्टार से सीधे जुड़ने का भी मौका देता है और आप उनके वीडियो, फ़ोटो और विभिन्न मुद्दों पर उनकी राय जान पाते हैं।

भारत एक लोकतांत्रिक देश है और यहां अलग-अलग मुद्दों पर लोगों की राय देखी जा सकती है, फिर बात चाहे राजनीति की हो या फिर अर्थव्यवस्था और खेल की। अपने विचार रखने के लिए Koo पिछले साल से एक बेहतर प्लेटफॉर्म साबित हुआ है और भारत की आवाज बन चुका है। इस स्वदेशी ऐप पर आपको हर क्षेत्र से जुड़े लोग और चर्चित चेहरे मिल जाएंगे। यहां राजनीति, खेल और मनोरंजन से जुड़ी हस्तियां अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं और उस राय पर लोग लाइक या कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी देते हैं।

Koo पर entertainment क्षेत्र से जुड़ी हस्तियों की संख्या लगातार बढ़ रही है। ये सेलिब्रिटी अलग-अलग मुद्दों पर अपने विचार रखते हैं, अपने फैन्स के साथ ट्रैवल और फेस्टिवल के पिक्चर और वीडियो शेयर करते हैं। ये अपने फैन्स को अपने काम और आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में भी बताते हैं। खास बात यह है कि Koo प्लेटफॉर्म पर इनके फॉलोअर्स की संख्या पिछले डेढ साल में लाखों में पहुंच चुकी है। इसमें रामायण में भगवान श्री राम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल के फॉलोअर्स की संख्या 1 मिलियन के पार हो गई है। उन्होंने इसी साल फरवरी में Koo को जॉइन किया था। उसी तरह कपिल शर्मा शो में अपने ठहाके से सबका दिल जीतने वाली अर्चना पूरन सिंह के इस प्लेटफॉर्म पर 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इन्होंने भी फरवरी में जॉइन किया था।

Koo पर entertainment क्षेत्र से जुड़ने वाले अन्य हस्तियों में पंकज झा, जयति भाटिया, तनाज ईरानी, गीतांजलि मिश्रा, रश्मि पित्रे, सलिल अंकोला, ऋषिका सिंह चंदेल, साहिबा खुराना और करण आनंद जैसे टीवी और दूसरे कलाकार शामिल हैं। इनके भी फॉलोअर्स की संख्या लाखों में है। आप भी इन फेवरेट सेलिब्रिटी को फॉलो कर लीजिए।

बता दें कि Koo भारत की आवाज बनकर सबको एक साथ जोड़ रहा है। सबसे अच्छी बात है कि Koo ऐप कई अलग-अलग भाषाओं में अपने आप को एक्सप्रेस करने की आजादी देता है। अगर आप हिंदी, इंग्लिश, पंजाबी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मराठी, बंगला, असमी, गुजराती में से कोई सी भी भाषा जानते हैं तो आप Koo पर आसानी से लिखकर या टॉक टू टाइप फीचर का इस्तेमाल करके बोलकर अपने विचार दुनिया के सामने व्यक्त और साझा कर सकते हैं। इस ऐप पर और भी भाषा जैसे उर्दू, संस्कृत, उडिया, मलयालम, नेपाली आदि जल्द उपलब्ध होगी। अलग-अलग मुद्दों पर विचार रखने के लिए खबरों से जुड़े रहना बहुत ही जरूरी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

रायसेन के याकूब , अभय को गोल्ड एंव रेनू को सिल्वर मेडल मेडल      |     सात साल की मासूम को उसी के फूफा ने जिंदा जलाया     |     राजा भैया ने खोले अपने पत्ते, रितेश पांडेय के पिता राकेश पांडेय किसे देंगे वोट?     |     मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के एक साल: अरविंद केजरीवाल पहुंचे राजघाट, महात्मा गांधी को अर्पित किया श्रद्धा सुमन     |     केरल के वायनाड से राहुल गांधी के खिलाफ CPI ने उतारा उम्मीदवार, जानिए कौन हैं ऐनी राजा     |     महिला SHO का पति थाने की जीप से करता था वसूली, वीडियो वायरल हुआ तो नप गईं थानेदार     |     बॉयफ्रेंड की लाश, रिवाल्वर और रूम नंबर 306… कातिल गर्लफ्रेंड की कहानी     |     बिना रुके 70 घंटे तक चलेंगे ये धांसू ईयरबड्स, दाम 1100 से भी कम     |     पिता की मौत से लगा सदमा, नींद हुई गायब… Zerodha के फाउंडर को आया ‘स्ट्रोक’     |     महाशिवरात्रि पर ऐसे करें पूजा, जल्द बनेना शादी का योग, वैवाहिक जीवन होगा खुशहाल     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811