Let’s travel together.

नामांकन जमा करने ढोल नगाड़ों के साथ एकजुट होकर निकले भाजपा पार्षद के प्रत्याशी

0 291

मंदिर में मत्था टेककर नामांकन दाखिल करने पहुंचे सभी 18 वार्ड प्रत्याशी

शिवलाल यादव

रायसेन। रायसेन नगर पालिका परिषद के भाजपा पार्षद प्रत्याशियों की सूची जारी होने के बाद शनिवार को दोपहर सभी पार्षद जिला भाजपा कार्यालय में एकत्रित होकर ढोलनगाड़ों के साथ शहर से निकले और एक साथ नामांकन दाखिल किया।शनिवार दोपहर को भोपाल रोड पर स्थित जिला भाजपा कार्यालय में नगर पालिका के 18 वार्डों से भाजपा प्रत्याशी एकत्रित हुए और भाजपा जिला अध्यक्ष जयप्रकाश किरार के नेतृत्व में सभी पैदल कार्यालय से गंजबाजार सिद्ध दादाजी दरबार पहुंचे।


यहां हनुमान मंदिर में सभी ने बारी-बारी से मत्था टेककर शहर के महामाया होते हुए सांची रोड पर स्थित कलेक्ट्रेट पहुंचे।इस दौरान भाजपा प्रत्याशियों में खुशी का माहौल था। वहीं ढोल-नगाड़े बजाए जा रहे थे। इस मौके पर जनपद पंचायत साँची के अध्यक्ष एस मुनियन, भाजपा जिला उपाध्यक्ष राकेश तोमर, भाजपा नेता राकेश शर्मा,रामकुमार साहू , दिनेश अग्रवाल मौजूद थे।

कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए 3 दावेदारों को भी मिला टिकिट…

वार्ड नंबर 6 से प्रत्याशी विवेक लोहट को भाजपा से टिकट मिला है, इससे पहले उनके पिता भगवान दास लोहट और मां भारती लोहट इसी वार्ड से कांग्रेस से पार्षद रह चुके है। वहीं नीति दीपक पंड्या 1994 में कांग्रेस से वार्ड नंबर 9 से पार्षद रह चुके हैं और उन्होंने भी भाजपा ज्वाइन की ।वहीं अध्यक्ष पद के दावेदार भी हैं। वार्ड नंबर 15 से दीपिका अंशुल शर्मा ने भी भाजपा ज्वाइन की थी और उनको इस बार भाजपा से टिकट मिला है।वही वह पूरे 18 वार्ड में सबसे कम उम्र 23 साल की प्रत्याशी हैं उनके दादाजी स्व. पं.भगवतीप्रसाद शर्मा भी पहले नगर पालिका अध्यक्ष रह चुके है।
भाजपा में अध्यक्ष पद के लिए दावेदारों की भरमार

पहली परिषद में निर्दलीय अध्यक्ष रह चुके जमुना सेन की पत्नी सविता सेन को वार्ड नंबर 13 से भाजपा ने प्रत्याशी बनाया है, वह भी अध्यक्ष पद की दावेदार हैं। वहीं बेनी भैया लाल कुशवाहा और मिलन राठौर की पत्नी वार्ड 4 से, वर्षा लोधी, भी अध्यक्ष पद के दावेदार हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

भोपाल की सड़को पर प्रधानमंत्रीश्री नरेंद्र मोदी का रोड शो, भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा के समर्थन में किया रोड-शो     |     नहीं थम रहे उधोगो में हादसे निको के बाद अब वन्दना ग्लोवल में हुआ हादसा,गर्म राख से झुलसे फेक्ट्री कर्मी की हुई मौत     |     TODAY :: राशिफल गुरूवार 25 अप्रेल 2024     |     रायसेन के वार्ड क्रमांक 5 में जनसंपर्क, वार्ड पार्षद किरण राजकिशोर सोनी ने की शिवराज जी को रिकार्ड मतों से जिताने की अपील     |     खुनखुन बाग वाले हनुमान मंदिर पर महा आरती आयोजन के साथ हुआ विशाल भंडारा     |     राजपूत समाज एवं करणी सेना की बैठक संपन्न नई जिला कार्यकारिणी हुई गठित     |     सरकारी राशि के बंदरबांट के मामले जनपद पंचायत सांची की पंचायतों में उजागर होने लगे     |     12वीं परीक्षा में फेल होने से युवती ने किया सुसाइड,आज ही आया हे रिजल्ट     |     विदिशा लोकसभा भाजपा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने गांवों में किया रोड शो     |     काम कांग्रेस ने किया वाहवाही लूट रहे भाजपाई -प्रतापभानू शर्मा     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811