Let’s travel together.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 24 मई को बेगमगंज आएंगे

0 708

-अवंतिका बाई लोधी की प्रतिमा ,त्रिवेणी बाई मंदिर परिसर पर महाराणा प्रताप की प्रतिमा,डॉक्टर भीमराव अंबेडकर
की प्रतिमा का करेंगे अनावरण

-विभिन्न नल जल योजनाओं सहित विकास कार्यों का करेंगे भूमिपूजन और लोकार्पण

-कार्यक्रम को लेकर विधायक ने ली एसपी, कलेक्टर और जनप्रतिनिधियों की बैठक -कलेक्टर, एसपी ने स्थलों का किया निरीक्षण
देवेश पाण्डेय

बेगमगंज।मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान 24 मई को रायसेन जिले के बेगमगंज आएंगे।कार्यक्रम की व्यवस्थाओं को लेकर क्षेत्रीय विधायक एवं पूर्व मंत्री ठाकुर रामपाल सिंह राजपूत के साथ कलेक्टर अरविंद कुमार दुबे, पुलिस अधीक्षक विकास कुमार सहवाल, जिला सीईओ पीसी शर्मा, लोक निर्माण विभाग के किशन वर्मा सहित अन्य विभागों के अधिकारियों ,स्थानीय अधिकारियों सहित अन्य जिम्मेदारों की बैठक विश्राम गृह में आयोजित कर कार्यक्रम की रूपरेखा पर मंथन किया और महाविद्यालय में हेलीपैड व मूर्तियों के अनावरण कार्यक्रम स्थल के लिए विभिन्न स्थानों का निरीक्षण किया।


मंथन बैठक से क्षेत्रीय विधायक ने कार्यकर्ताओं की एवं सामाजिक संस्थाओं की बैठक आयोजित कर अधिक संख्या में लोगों को कार्यक्रम में शामिल करने के लिए आव्हान किया। साथ ही जिन चार स्थानों पर मूर्तियों का अनावरण होना है ठाकुर समाज, साहू समाज, अनुसूचित जनजाति समाज एवं लोधी समाज के जिम्मेदारों को भी अपने अपने कार्यक्रम स्थल पर समाज बंधुओं के साथ शासकीय कार्यक्रम जो आयोजित किया जा रहा है उसमें शामिल होने का आह्वान किया।
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान 24 मई को बेगमगंज में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे । विभिन्न नल जल योजनाओं सहित विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण के साथ ही त्रिस्तरीय एवं नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भी बड़ी घोषणा की जा सकती है। इसके साथ ही नगरीय क्षेत्र में बस स्टैंड पर अवंतिका बाई लोधी की प्रतिमा ,त्रिवेणी बाई मंदिर परिसर पर महाराणा प्रताप की प्रतिमा, संविधान रचयिता डॉक्टर भीमराव अंबेडकर, मां कर्मा देवी आदि प्रतिमाओं का अनावरण करेंगे। एवं क्षेत्र के लिए जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हितग्राहियों को प्रदान किया जाएगा।
कलेक्टर अरविंद कुमार ने संबंधित अधिकारियों को व्यवस्थाओं के निर्देश दिए वहीं जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए हितग्राहियों का चयन कर उन्हें उपस्थित रहने के लिए व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए। तथा शासन की योजनाओं से कोई लाभ से वंचित ना रहे इसकी मॉनिटरिंग करने के लिए एसडीएम अभिषेक चौरसिया, तहसीलदार एन एस परमार को जवाबदारी सौंपी, नगरी निकाय से संबंधित कार्यों के लिए सीएमओ धीरज शर्मा जनपद क्षेत्र के कार्यों के लिए सीईओ को तैयारियां करने के निर्देश दिए। पुलिस व्यवस्था को चाक-चौबंद रखने के लिए पुलिस अधीक्षक विकास कुमार सहवाल ने एसडीओपी सुनील कुमार वरकडे, थाना प्रभारी राजपाल सिंह जादौन को निर्देश दिए।
प्रदेश के मुखिया के कार्यक्रम में शासन की योजनाओं से लाभान्वित होने वाले लोगों सहित आमजन को कार्यक्रम में लाने के लिए क्षेत्रीय विधायक एवं पूर्व मंत्री ठाकुर रामपाल सिंह राजपूत ने भाजपा के सभी प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए।
इस अवसर विभिन्न विभागों के अधिकारियों के अलावा नगर मंडल अध्यक्ष कमल साहू, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष जगदीश लोधी, पूर्व मंडल अध्यक्ष सुरेश ताम्रकार ,जिला मीडिया प्रभारी हरि साहू, राजेंद्र सोलंकी, बसंत शर्मा, पुष्पेंद्र ठाकुर, संदीप लोधी, शहादत अली, सविता भार्गव, ओ पी दुबे, जितेंद्र ठाकुर, गुलाब रजक, आदर्श शर्मा, लाल पंथी, मोहित लोधी, यशवंत सिंह लोधी, शोभाराम नगरिया, पूरन अहिरवार सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

UP में पहले चरण की वोटिंग ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, दूसरे राउंड के लिए बनाई ये रणनीति     |     अनिकेत ठाकुर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के एक माह बाद भी नही पकड़े गये हत्यारे,परिजनों ने DFO को दिया ज्ञापन     |     इस बार हनुमान जन्मोत्सव पर वन रहा अद्भुत संयोग, कई वर्षों बाद मंगलवार को पड़ेगी जयंती     |     TODAY :: राशिफल मंगलवार 23 अप्रेल 2024     |     विदिशा संसदीय क्षेत्र में 13 अभ्यर्थी चुनाव मैदान में नाम वापसी के अंतिम तीन अभ्यर्थियों ने वापस लिया नाम निर्देशन पत्र     |     हनुमान जयंती पर विशेष:: घोड़े पर सवार होकर आए थे धरसीवा में चमत्कारिक हनुमानजी     |     मतदान के लिए जागरूकता शिविर आयोजित     |     विश्व पर्यटन स्थली साँची में प्याऊ उगल रही गर्म पानी पर्यटक एवं राहगीर परेशान     |     एस एस टी चैक पाइंट पर जप्त किए लगभग साढे चार लाख रुपए एवं कूपन     |     भाजपा प्रत्याशी श्री शिवराज सिंह चौहान 23 अप्रेल को करेंगे रोड शो     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811