Let’s travel together.

गो हत्या के आरोप में महिला सहित एक व्यक्ति हिरासत में,दो आरोपित फरार

0 23

 

शरद शर्मा बेगमगंज रायसेन

बीती गुरुवार की रात में पुलिस को मुखबिर से गो हत्या की सूचना मिलने पर रात्रि में ही गो हत्या और तस्करी करने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने हिरासत में लिया जबकि दो फरार आरोपित होने में सफल हो गए ।

एसडीओपी आलोक श्रीवास्तव ने बताया की रात्रि करीब 9:30 बजे मुखबिर से सूचना मिलने पर किला मिडिल स्कूल काजी मोहल्ले में मतीन खान नामक व्यक्ति के घर पर छापेमारी करके गो मास के साथ एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है,।
दो आरोपित मौके मिलते ही फरार हो गए ।
यह लोग गौ हत्या के साथ गो मास की तस्करी में भी शामिल है।
फरार दो आरोपित की तलाश में पुलिस अधीक्षक पंकज पांडे ने 6 टीमें गठित की है। इसमें चार लोग सम्मिलित पाए गए है। जिनमें असलम खान 45 साल एवं एक महिला शरवरी बेगम को गिरफ्तार किया गया जबकि मतीन खान और एक अन्य की पुलिस तलाश कर रही है ।घटना में आरोपितों पर एनएसए की कार्रवाई भी की जाएगी।

आरोपित असलम खान के ऊपर पूर्व में भी जुआ एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज हुआ था। इनके विरुद्ध धारा नवीन बीएनएस 325,गो वंश 459, क्रूरता 111 ढा के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।
प्रकरण में एसडीओपी आलोक श्रीवास्तव के नेतृत्व में बेगमगंज , सिलवानी , गैरतगंज , देहगांव , सुल्तानगंज बम्होरी थानों के पुलिस दल गठित कर रात्रि से ही कई जगह छापेमारी की गई । फरार आरोपितों की तलाश जारी है।
पुलिस अधीक्षक पंकज पांडे का कहना है कि ऐसे जघन्य अपराध में सम्मिलित किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा । उनके खिलाफ पशु क्रूरता , तस्करी सहित अन्य धाराओं में अपराध दर्ज करने के साथ कठोरतम राष्ट्रीय सुरक्षा अध्यादेश के तहत भी कार्रवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

रोड की बदहाल के कारण रोज वाहन हो रहे हैं ज्यादातर खराब, एक ही दिन में पांच ट्रक के पहिए फूटे     |     बंदरों के आतंक से ग्रामीण परेशान, रोज सुबह शाम मचाते हैं उत्पात     |     18 साल से अधूरी पड़ी अंबाडी डोला घाट की पुलिया के लिए लगभग 24 लाख रुपए हुए मंजूर     |     लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट गवर्नर मनीष शाह बने रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति सदस्य     |     नगरपालिका अध्यक्ष ने  15 लाख से अधिक की लागत के निर्माण कार्यों का भूमि किया     |     गो हत्या के आरोप में महिला सहित एक व्यक्ति हिरासत में,दो आरोपित फरार     |     TODAY :: राशिफल शनिवार 19 अक्टूबर 2024     |     एसपी के निर्देश पर ट्राफिक पुलिस ने लापरवाह वाहन चालकों को दी समझाइश     |     रामलीला गेट के टाइल्स गिरे,बड़ा हादसा टला,राहगीर बाल बाल बचे     |     सड़क के घटिया निर्माण पर नागरिकों ने जताई नाराजगी ठेकेदार पर कार्रवाई न होने से आक्रोश     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811