Let’s travel together.

TODAY :: राशिफल शुक्रवार 21 सितम्बर 2024

0 20

मेष राशि –  अपने काम में आगे बढने और सफलता पाने का मौका मिलेगा।  कार्यक्षेत्र में अधिकारी वर्ग से सहयोग भी प्राप्त होगा। बिजनेस में  कमाई अच्छी होगी।   राजनीतिक क्षेत्र से भी लाभ मिलेगा।  पूर्व में किए काम के लिए प्रशंसा भी मिलेगी।  भावुकता में आकर कोई भी फैसला लेने से बचना चाहिए नहीं तो नुकसान हो सकता है।

​वृषभ राशि – मानसिक उलझन में रहेंगे।  कोई भी आर्थिक फैसला लेते समय गंभीरता से विचार कर लेना चाहिए। पारिवारिक जीवन में  पुरानी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो सकती है। घर में कोई बुजुर्ग भी  नाराज हो सकते हैं। नौकरी मे कुछ नई जिम्मेदारी मिल सकती है अचानक कोई काम  सौंपा जा सकता है।  किसी से विवाद में उलझने से बचें नहीं तो मान सम्मान की हानि हो सकती है। आर्थिक लाभ भी  सामान्य रहेगा।

​मिथुन राशि – आर्थिक लाभ की प्राप्ति हो सकती है।   दिन की शुरुआत में  मानसिक उलझन का सामना करना होगा लेकिन धैर्य से और संयम से स्थिति सामान्य हो जाएगी। कार्य व्यवसाय में  खुशी मिलेगी। बीते दिनों को भी परेशानी हुई है उससे भी   राहत पाएंगे। विपरीत लिंगी व्यक्ति के प्रति आकर्षण अधिक रहेगा। मित्रों की बातों में आकर कोई भी फैसला लेने से बचें।

​कर्क राशि – कार्यक्षेत्र में तरक्की और सम्मान पाएंगे।  कोई कठिन काम भी  किसी मित्र या संबंधी की मदद से संपन्न हो जाएगा। व्यापार में  अच्छी कमाई होगी। अचानक लाभ से मन प्रसन्न हो जाएगा।  पैसा कहीं फंसा है तो  वह वापस मिल सकता है। वाणी और व्यवहार संयमित रखें । परिवार में पूरा सहयोग और सम्मान मिलेगा। पिता की सेहत का ध्यान रखें और साथ ही पिता से किसी बात के लेकर वाद विवाद में न उलझें।

​सिंह राशि – कमाई के स्रोत बढेंगे और अतिरिक्त कमाई से मन प्रसन्न होगा।  कार्ययोजना  सफल होगी  जहां कमाई की उम्मीद नहीं है वहां से भी कमाई होगी। साझेदारी में  साझेदारों का सहयोग मिलेगा। वैवाहिक जीवन भी सुखद रहेगा।  कोई सरकारी काम फंसा हुआ है तो आज वह पूरा हो सकता है।

​कन्या राशि – सेहत के प्रति सजग रहना होगा।  पुरानी समस्या फिर से उभर सकती है। आर्थिक मामलों में   किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा करने से बचना चाहिए नहीं तो नुकसान हो सकता है। विरोधी और शत्रुओं से भी   सतर्क सतर्क रहने की जरूरत है  कार्यक्षेत्र में अधिकारी वर्ग से सहयोग मिलेगा। सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में लाभ और सम्मान का भी योग बना हुआ है। छात्र  शिक्षा के क्षेत्र में आज बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगे।

​तुला राशि –कार्यकुशलता दिखाएंगे जिसका लाभ आपको कार्यक्षेत्र में प्राप्त होगा।  काम में सजग रहना होगा नहीं तो  काम में देरी हो सकती है।  प्रतीक्षा का मीठा फल मिलेगा। आर्थिक मामलों में किया गया  प्रयास  सफल होगा।  अचानक लाभ की प्राप्ति होगी। आपको  मनपसंद भोजन भी मिलेगा। वैवाहिक जीवन में  सुख की प्राप्ति होगी।

​वृश्चिक राशि- मनोकामना पूरी होने से दिन भर मन प्रसन्न रहेगा।  कार्यक्षेत्र में ध्यान देना होगा कार्यक्षेत्र में कुछ गलतफहमी होने की आशंका है। सरकारी काम  सफल होंगे लेकिन थोड़े से प्रयास अधिक करने होंगे। धन लाभ के आसार रहेंगे, परिवार में शुभ कार्य होंगे और शुभ समाचार प्राप्त होगा।

​धनु राशि –मन  उलझन में रहेगा। मन में किसी बात को लेकर निराशा का भाव रह सकता है।  कोई काम अपनी इच्छा के विरुद्ध करना होगा। कारोबार मे  कोई बड़ी डील मिलेगी। नौकरी में अधिकारी वर्ग की कृपा बनी रहेगी    लाभ मिलेगा।  धन लाभ सामान्य रहेगा, परिवार के सदस्य  भावनाओं की कद्र करेंगे और आपको उनसे सहयोग भी मिलेगा।

​मकर राशि – वाहन चलाते समय सतर्क रहना होगा, चोट लग सकती है। जोखिम वाले काम से भी  बचना चाहिए। आर्थिक मामलों में जोखिम लेना   नुकसानदायक रहेगा।  कीमती सामान का ध्यान रखना होगा नहीं तो खोने या चोरी होने का भय रहेगा।  पारिवारिक जीवन में जीवनसाथी से पूरा सहयोग मिलेगा। लव लाइफ के मामले में  दिन अनुकूल रहेगा।  रोमांटिक शाम बिता सकते है।

​कुंभ राशि –  बिना  झिझक के फैसले लेने में सक्षम होगे। साहसिक निर्णय से  लाभ भी मिलेगा। धन लाभ के लिए   भाग्य का साथ मिलेगा। नौकरी व्यवसाय में  नए कार्य सौंपे जाएंगे। परिवार के सदस्यों से  आज पूरा सहयोग मिलेगा। दान धर्म के काम भी कर पाएगे।

​मीन राशि –आर्थिक लाभ मिलेगा ।धर्म कर्म के काम में  रुचि लेगे।   अधिकारी वर्ग से सहयोग और प्रोत्साहन मिलेगा। आर्थिक मामलों में दिन सामान्य रहेगा।   खर्च पर कंट्रोल करने में आज सफल रहेंगे। भाई बहनों से  आज सहयोग भी मिलेगा। किसी कारण से  यात्रा भी करनी होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

श्रम कल्याण एवं कौशल उन्नयन केंद्र सतलापुर में मनाई गई विश्वकर्मा भगवान पूजन     |     शिक्षा मंत्री द्वारा दिए अतिथि शिक्षकों के बयान पर अतिथि शिक्षकों ने जाताया आक्रोश,मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन     |     कांग्रेस ने किसान न्याय यात्रा निकाली,ट्रेक्टर पर सवार होकर पहुंचे कलेक्ट्रेट,ज्ञापन सोपा     |     सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाले शासकीय कर्मचारी को तहसीलदार ने थमाया नोटिस,एक लाख रुपए का अर्थदंड भी लगाया     |     श्रुति धर्मेद्र जैन को वर्ष 2023 के प्राचार्य शंकर लक्ष्मण गोखले रजत पदक से किया सम्मानित     |     चर्चित बाबूलाल हत्या कांड में दामाद को मिली आजीवन कारावास की सजा     |     श्रीमती ममता शुक्ला की स्मृति में निःशुल्क त्वचा(स्किन) रोग जांच शिविर कल     |     प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना के एक वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल हुए शामिल     |     मध्यप्रदेश सरकार चिकित्सा शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं को सशक्त करने के लिए प्रतिबद्ध है: उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     शारदा प्रसाद वने पिछड़ावर्ग उत्थान समिति के जिलाध्यक्ष     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811