Let’s travel together.
nagar parisad bareli

मऊगंज के गोविंदलाल बने पीएम श्री एयर एंबुलेंस की सुविधा लेने वाले प्रथम रोगी

0 15

रीवा। रोगी को समय पर उपचार सहायता मिल जाए तो उसके प्राणों का संकट दूर हो जाता है। मध्य प्रदेश सरकार ने आयुष्मान कार्डधारी रोगियों तथा दुर्घटना एवं प्राकृतिक आपदा में गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को पीएम श्री एयर एंबुलेंस की नि:शुल्क सुविधा दी है। इस सुविधा का लाभ मऊगंज जिले के देवतालाब के समीप ग्राम जुड़मनिया मुरली के गोविंदलाल तिवारी ने लिया।

एयर एंबुलेंस की सुविधा देकर उपचार के लिए रीवा से भोपाल रवाना किया

आयुष्मान कार्डधारी 50 वर्षीय गोविंदलाल तिवारी को एयर एंबुलेंस की सुविधा देकर उपचार के लिए रीवा से भोपाल रवाना किया गया। गोविंदलाल तिवारी को 23 जनवरी की रात हृदय में पीड़ा हुई। उन्हें गंभीर हार्टअटैक हुआ। परिजन उन्हें तत्काल लेकर मेडिकल कालेज रीवा पहुंचे। प्रारंभिक उपचार के बाद उनकी स्थिति में थोड़ा सुधार हुआ।

हार्टअटैक हुआ था, रीवा में मेडिकल कालेज में कराया था भर्ती

अपेक्षानुरूप सुधार न मिलने पर डॉक्टरों ने तिवारी को भोपाल के लिए रेफर किया। तिवारी को एयर एंबुलेंस के माध्यम से भोपाल के लिए रवाना किया गया। उनके साथ में दो परिजन भी भोपाल गए हैं। गंभीर रोगी गोविंदलाल तिवारी की बहन सुनीता देवी ने बताया कि मेरे भाई को पिछली रात हार्टअटैक हुआ था। उनका इलाज रीवा में मेडिकल कालेज में कराया गया था।

भाई गोविंदलाल को भोपाल ले जाने की इच्छा जताई

बेहतर इलाज के लिए हम लोगों ने भाई गोविंदलाल को भोपाल ले जाने की इच्छा जताई। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव द्वारा शुरू की गई पीएम श्री एयर एंबुलेंस सुविधा का हमे लाभ मिला। बिना किसी खर्च के हम उपचार के लिए अपने भाई को भोपाल तत्काल ले जा पा रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811