Let’s travel together.
nagar parisad bareli

4 महीने से तालाब में डूबी हुई थी कार, जैसे ही निकाला मिले दो नर कंकाल, फिर सामने आई अधूरी लव स्टोरी की खौफनाक कहानी

0 25

मध्य प्रदेश के मुरैना में एक अधूरी लव स्टोरी की ऐसा खौफनाक अंत हुआ जिसकी उम्मीद किसी ने सपने में भी नहीं की होगी. यहां एक तालाब के अंदर से कार बरामद हुई. जब उसे बाहर निकाला गया तो सभी के होश उड़ गए. कार के अंदर दो नर कंकाल थे. जांच के बाद पता चला कि ये नर कंकाल देवर-भाभी के हैं. जिनके बीच अफेयर था. दोनों की लव स्टोरी को मुकाम हासिल न हो सका तो उन्होंने सुसाइड कर लिया. लेकिन अभी बात की पुलिस ने पुष्टि नहीं की है. पुलिस इसे हत्या के एंगल से भी जोड़कर चल रही है.

मामला गोपी गांव का है. यहां गुरुवार को कुआरी नदी में कुछ लोगों को एक डूबी हुई कार नजर आई. उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू टीम और जेसीबी की मदद से कार को नदी से बाहर निकाला. इसके बाद जैसे ही कार का दरवाजा खोला गया तो सभी के होश उड़ गए. अंदर दो नर कंकाल पड़े थे. बात पूरे गांव में फैल गई. मौके पर काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई.

इसके बाद दोनों कंकालों को जांच के लिए भिजवाया गया. सिहोनियां पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि शव एक महिला और एक पुरुष का है. मामले में गांव वालों से पूछताछ की गई. जांच में सामने आया कि ये नर कंकाल देवर-भाभी का है. दोनों छत्ते के पुरा के रहने वाले थे. नीरज सखवार मिथिलेश का मुंहबोला देवर था. गांव वालों से पता चला कि दोनों के बीच लव अफेयर था. फरवरी में दोनों अचानक से घर से लापता हो गए थे.

लोगों को लगा दोनों भाग गए

उन्हें काफी तलाशा गया. थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई. लेकिन देवर-भाभी का कुछ भी पता न चल सका. इसके बाद सभी ने यही मान लिया कि दोनों साथ में कहीं भाग गए होंगे. लेकिन अब दोनों के कंकाल मिले हैं. गांव वालों ने बताया कि कुआरी नदी में पानी का स्तर कम हो गया है, जिस कारण उन्हें कार दिखी. अगर पानी का स्तर ज्यादा होता तो शायद कार नजर न आती.

जल्द खुलेगा मौत का राज

पुलिस ने कहा कि जांच में सामने आया है कि दोनों कंकाल 4 महीने पुरानी हैं. यानि 4 महीने पहले ही दोनों ने या तो सुसाइड कर लिया होगा या फिर इन्हें किसी ने मार डाला. अभी इस मामले की जांच की जा रही है कि आखिर ये हत्या है या आत्महत्या. हर एंगल से पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतकों के परिवार वालों से लेकर गांव वालों से पूछताछ जारी है. जल्द ही मौत के इस रहस्य से पर्दा उठ जाएगा. उधर, देवर-भाभी के कंकाल मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811