Let’s travel together.

भाजपा की समीक्षा बैठक संपन्न, ऐतिहासिक जीत पर चर्चा और आगामी कार्यक्रमों की योजना

0 45

 

-बैठक में राज्यमंत्री, पूर्व कैबिनेट मंत्री, विधायक और भाजपा जिला अध्यक्ष ने पार्टी पदाधिकारीयों और कार्यकर्ताओं को दी बधाई

रायसेन। भारतीय जनता पार्टी जिला रायसेन की जिलास्तरीय समीक्षा बैठक बुधवार को भाजपा जिला कार्यालय रायसेन में आयोजित की गई। इस महत्वपूर्ण बैठक में वरिष्ठ नेता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री रामपाल सिंह, सांची विधायक डॉ. प्रभुराम चौधरी, राज्यमंत्री श्री नरेंद्र शिवाजी पटेल, और भाजपा जिला अध्यक्ष श्री राकेश शर्मा सहित कई अन्य प्रमुख नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।


बैठक का मुख्य उद्देश्य हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव की समीक्षा करना और आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार करना था। भाजपा जिला अध्यक्ष श्री राकेश शर्मा ने बैठक की शुरुआत करते हुए विदिशा रायसेन संसदीय क्षेत्र से श्री शिवराज सिंह चौहान की ऐतिहासिक जीत के लिए सभी मंडल अध्यक्ष, पदाधिकारी, और कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने जनता को डराने की कोशिश की थी, लेकिन मध्य प्रदेश में भाजपा ने 29 में से 29 सीटें जीतकर प्रदेश का नाम रोशन किया है। विशेष रूप से, रायसेन जिले में श्री शिवराज सिंह चौहान ने 8 लाख 21 हजार वोटों से जीत दर्ज की, जो कि एक ऐतिहासिक उपलब्धि है।


संगठन प्रभारी श्री सुधीर अग्रवाल ने आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस, 23 जून को श्यामा प्रसाद मुखर्जी जयंती, 23 जून से 6 जुलाई तक वृक्षारोपण कार्यक्रम, 25 जून को आपातकाल काला दिवस, और 30 जून को ‘मन की बात’ कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।
राज्यमंत्री श्री नरेंद्र शिवाजी पटेल ने बैठक में कहा कि रायसेन जिले में भाजपा की ऐतिहासिक जीत पार्टी की संगठित और समर्पित कार्यशैली का परिणाम है।

विधायक डॉ. प्रभुराम चौधरी ने देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सराहना की और कहा कि मध्य प्रदेश में 29 की 29 सीटें जीतकर प्रदेश ने नया इतिहास रचा है।
पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री रामपाल सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा जीत के बाद भी अपनी समीक्षा कर रही है, जबकि कांग्रेस अपनी हार की समीक्षा भी नहीं कर पा रही है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का श्री शिवराज सिंह चौहान की ऐतिहासिक जीत में योगदान देने के लिए आभार व्यक्त किया।


बैठक का संचालन जिला उपाध्यक्ष श्री राकेश तोमर ने किया और आभार प्रदर्शन जिला महामंत्री श्री राजेश पंथी ने किया। इस दौरान कई अन्य जिला पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी उपस्थित थे, जिन में रविंद्र विजयवर्गीय, नेपाल सिंह, राजेश पंथी, सुरेश ताम्रकार, राजेंद्र सिंह ठाकुर, केशव रघुवंशी, राजकुमार अरेले, सीमा चौहान,

बृजेश चतुर्वेदी, संजय चौहान, धीरेंद्र कुशवाहा, हरि साहू, जीतू ठाकुर, पूजा मिश्रा, विष्णु रावत, मोहन चक्रवर्ती, ओमप्रकाश मीणा, गायत्री नगरिया, सूरज दोहरे, जितेंद्र तोमर, और सिद्दीकी सिद्दीकी सहित मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, और विधानसभा प्रभारी शामिल थे।

न्यूज़ सोर्स- हरि साहू जिला मीडिया प्रभारी रायसेन

Leave A Reply

Your email address will not be published.

उप मुख्यमंत्री ने स्वच्छता ही सेवा अभियान में श्रमदान कर स्वच्छता का दिया संदेश     |     सांची विश्वविद्यालय का स्थापना दिवस आयोजित, छात्रों की उपलब्धियां गिनाई     |     TODAY :: राशिफल शनिवार 21 सितम्बर 2024     |     शारदा प्रसाद वने पिछड़ावर्ग उत्थान समिति के जिलाध्यक्ष     |     श्रम कल्याण एवं कौशल उन्नयन केंद्र सतलापुर में मनाई गई विश्वकर्मा भगवान पूजन     |     शिक्षा मंत्री द्वारा दिए अतिथि शिक्षकों के बयान पर अतिथि शिक्षकों ने जाताया आक्रोश,मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन     |     कांग्रेस ने किसान न्याय यात्रा निकाली,ट्रेक्टर पर सवार होकर पहुंचे कलेक्ट्रेट,ज्ञापन सोपा     |     सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाले शासकीय कर्मचारी को तहसीलदार ने थमाया नोटिस,एक लाख रुपए का अर्थदंड भी लगाया     |     श्रुति धर्मेद्र जैन को वर्ष 2023 के प्राचार्य शंकर लक्ष्मण गोखले रजत पदक से किया सम्मानित     |     संस्कृत के विद्वान व सेवानिवृत्त प्राध्यापकों ने विश्वविद्यालय में स्वेच्छा से अध्यापन का कार्य करने की दी सहमति     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811