Let’s travel together.

ट्राली खरीदने को लेकर चली गोली, दो युवकों को गोली लगी, क्रॉस मामला दर्ज

0 12

भिंड। नगागांव थाना अंतर्गत जखमौली गांव में ट्रैक्टर की ट्राली खरीद-फरोख्त को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गयाा। दोनों तरफ से फायरिंग चली। गोली लगने से दो युवक घायल हो गए। स्वजन इलाज के लिए घायलों को जिला अस्पताल लेकर आए। यहां प्राथमिक इलाज के बाद घायल को ग्वालियर रेफर कर दिया है। घटना मंगलवार रात करीब 11 बजे की है। पुलिस ने फिलहाल क्रॉस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नयागांव थाना प्रभारी वैभव तोमर के मुताबिक जखमौली के रहने वाले उपेंद्र सिंह राजावत को नयागांव निवासी सोनू सिंह राजावत ने ट्रैक्टर की ट्राली बेचने की बात कही। इस पर उपेंद्र सिंह, ट्राली खरीदने के लिए दस हजार रुपये एडवांस देने के लिए रखकर लाया। उपेंद्र अपने ट्रैक्टर को लेकर आया। इस पर सवार होकर साेनू अपने खेत पर नयागांव और खोड़न के बीच हार में लेकर गया।

यहां उपेंद्र की जेब में एडवांस दिए जाने वाली रकम देखी। इस पर सोनू की नीयत खराब हो गई। सोनू ने सूनसान एरिया में उपेंद्र पर कट्टे से हमला कर दिया। आरोपी सोनू ने उपेंद्र के गर्दन और पीट पर गोली मारी जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गया। पुलिस का कहना है कि इसके बाद सोनू मौके से भाग गया। उपेंद्र ने फोन से स्वजनों से संपर्क किया। इसके बाद पुलिस को सूचना मिली। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सोनू बोला- मेरा कट्टा छीनकर उपेंद्र ने गोली मारी

 

पुलिस का कहना है, कि सोनू सिंह राजावत घायल अवस्था में पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस का कहना है, कि साेनू के कहानी सुनाते हुए बताया कि मेरा उपेंद्र से पुराना विवाद चला आ रहा था। रात के समय दोनों में विवाद हो गया। उपेंद्र ने मेरे कट्टा से मेरे पैर में गोली मारी। हालांकि सोनू द्वारा सुनाई जा रही कहानी पुलिस के गले नहीं उतर रही है। पुलिस ने क्रॉस मामला दर्ज विवेचना शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

डॉ. महेन्द्र सिंह ने संगठन पर्व को बताया पार्टी का सबसे बड़ा त्योहार     |     श्रद्धा, सत्संग और प्रभु प्रेम से ही श्री रामचरितमानस ग्रंथ को समझा जा सकता है- नर्मदा प्रसाद रामायणी     |     गणेश उत्सव की झांकियां में सांपों के साथ खिलवाड़ करने वाले 8 लोग गिरफ्तार, जेल भेजा गया     |     भगवान श्री विश्वकर्मा पूजन महोत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा     |     गौहरगंज न्यायालय में लोक अदालत का किया गया आयोजन     |     गायत्री प्रज्ञापीठ बरखेड़ा में उमंग उत्साह के साथ कलश पूजन कर शांतिकुंज हरिद्वार निकले आत्मीय परिजन     |     भारतीय तैलिक साहू राठौर महासभा मप्र प्रदेश कार्यसमिति की महत्वपूर्ण बैठक संपन्न, समाज की प्रगति और एकजुटता के लिए रणनीतिक निर्णय     |     रायसेन श्रीरामकथा:: गुरु की महिमा जानना है तो अंतरण को शुद्ध करो तभी गुरु की महिमा को जान पाओगे – पंडित मुरलीधर जी महाराज     |     तालाब में डूबने से जुड़बां दो सगी बहनों की मौत     |     पुलिस बल उपलब्ध नहीं होने के कारण गौहरगंज एसडीएम ने बाइक मड रैली की अनुमति की निरस्त     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811