Let’s travel together.

MPTODAY की खबर का असर,शाहपुर के गांव खेरुआ टोला में ठेकेदार ने डाली नलकूप मे मोटर,नलजल योजना हुई शुरु

0 60

ग्रामीणो ने MPTODAY NEWS को धन्यवाद दिया

मुकेश साहू दीवानगंज रायसेन
सांची ब्लॉक के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत शाहपुर के गांव खेरुआ टोला में एक वर्ष पहले नल जल योजना के तहत पाइपलाइन डाली गई थी। बोर भी कराया गया था मगर बोर में मोटर नहीं डाली गई थी। जिससे ग्रामीण पानी के लिए परेशान हो रहे थे। गांव के ग्रामीण डेढ़ किलोमीटर तीन रेल की पटरी पारकर मुक्तापुर से पानी लाने को मजबूर हो रहे थे।
जिसकी एमपी टुडे ने शनिवार मुख्य रूप से को प्रकाशित की थी इसके तुरंत बाद ठेकेदार पंकज चौधरी द्वारा बोर में पानी की मोटर डालकर पाइपलाइन चालू कर दी गई है पाइप लाइन में पानी आने के बाद सभी ग्राम वासियों ने राहत की सांस ली है। और कहां है कि अगर एमपी टुडे मुख्य रूप से खबर प्रकाशित नहीं करता तो न जाने कितने दिन तक हम लोगों पानी के लिए परेशान होना पड़ता

खेरुआ टोला में रहने वाले प्रीतम सिंह, भरत सिंह, प्रकाश सिंह, राजकुमारी गोंड, रेखा गोंड, इमरती बाई गोंड, ने एमपी टुडे के को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया है। और कहां है कि एमपी टुडे के संवाददाता ने हमारी समस्या को सुनने के बाद खबर प्रकाशित की थी जिस कारण आज हम लोगों को पानी मिलना प्रारंभ हो गया है।

ठेकेदार पंकज सांसद का कहना हे कि पाइपलाइन पहले ही डाल दी गई थी किसी कारण बस बोर में मोटर नहीं डाली जा सकी थी जिस कारण गांव को पानी नहीं मिल पा रहा था अब हमने बोर में मोटर डाल दी है सभी ग्राम वासियों को अब पानी मिलना प्रारंभ हो गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

उप मुख्यमंत्री ने स्वच्छता ही सेवा अभियान में श्रमदान कर स्वच्छता का दिया संदेश     |     सांची विश्वविद्यालय का स्थापना दिवस आयोजित, छात्रों की उपलब्धियां गिनाई     |     TODAY :: राशिफल शनिवार 21 सितम्बर 2024     |     शारदा प्रसाद वने पिछड़ावर्ग उत्थान समिति के जिलाध्यक्ष     |     श्रम कल्याण एवं कौशल उन्नयन केंद्र सतलापुर में मनाई गई विश्वकर्मा भगवान पूजन     |     शिक्षा मंत्री द्वारा दिए अतिथि शिक्षकों के बयान पर अतिथि शिक्षकों ने जाताया आक्रोश,मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन     |     कांग्रेस ने किसान न्याय यात्रा निकाली,ट्रेक्टर पर सवार होकर पहुंचे कलेक्ट्रेट,ज्ञापन सोपा     |     सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाले शासकीय कर्मचारी को तहसीलदार ने थमाया नोटिस,एक लाख रुपए का अर्थदंड भी लगाया     |     श्रुति धर्मेद्र जैन को वर्ष 2023 के प्राचार्य शंकर लक्ष्मण गोखले रजत पदक से किया सम्मानित     |     संस्कृत के विद्वान व सेवानिवृत्त प्राध्यापकों ने विश्वविद्यालय में स्वेच्छा से अध्यापन का कार्य करने की दी सहमति     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811