Let’s travel together.
nagar parisad bareli

भतीजे ने खाया जहर, तो चाची ने फांसी लगाकर दी जान; रुह कंपा देगा कानपुर का ये सुसाइड केस

0 36

उत्तर प्रदेश के कानपुर में भतीजे ने चाची के लिए जहर खाकर जान दे दी. यह घटना चाची और भतीजे के पवित्र रिश्ते को शर्मचार करने वाली है. कानपुर में चाची और भतीजे के पवित्र रिश्ते में पहले प्यार और फिर अवैध संबंध के सामने की बात सामने आई. भतीजा अपनी चाची से मिलने का दबाव बना रहा था, लेकिन उन दोनों के अवैध संबंध की बात गांववालों को पता चल जाने के कारण चाची ने मिलने से मना कर दिया.

भतीजा इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने बाजार में सामान खरीदने गई चाची को मार्केट में जमकर पीट दिया. पीटने के बाद जहर खाकर वह खेत की ओर चला गया, जहां उसकी मौत हो गई. बाद में युवक के मौत की सूचना मिलने के बाद चाची ने भी फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. दोनों की मौत के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. दोनों के अवैध संबंध होने की बात पूरे गांव में फैल चुकी थी.

प्रेमी के मौत को नहीं बर्दाश्त कर पाई चाची

युवक अपनी पत्नी और पांच बेटों के साथ रहता है. पड़ोस में ही उसके बड़े भाई का परिवार भी रहता है. पीड़ित युवक के मुताबिक, शुक्रवार शाम वह मजदूरी करने अपने शहर गया हुआ था. शाम को उसकी पत्नी बच्चों के कपड़े खरीदने के लिए सचेंडी बाजार गई हुई थीं. इसी दौरान उसका 35 साल का भतीजा आया और बीच बाजार में अपनी चाची की पिटाई कर दी.

इसके बाद भतीजे ने खुद की जान देने का फैसला लिया. पिटाई के बाद भतीजा जहरीला पदार्थ खाकर खेतों में चला गया. इसके बाद उसकी मौत हो गई और शव खेत में पड़ा मिला. शाम को लौट कर आए पति को पत्नी ने आप बीती बयां की, जिसके बाद पति ने भतीजे की तलाश शुरू हुई. बाद में पता चला कि भतीजे ने जहर खा कर अपनी जान दे दी है. उसका शव खेत में पड़ा मिला है. जैसे ही इस बात की जानकारी चाची को मिली तो उसने भी जान देने का मन बना लिया और भतीजे की मौत की जानकारी के मिलने के बाद अगले दिन तड़के सुबह चाची ने भी दुपट्टे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811