Let’s travel together.
nagar parisad bareli

आवारा कुत्तों का आतंक, 4 बच्चों पर किया जानलेवा हमला; चेहरा और हाथ को नोंच खाया

0 22

देश में आवारा कुत्तों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया जहां चार बच्चों पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया. जैसे-जैसे ही गर्मी बढ़ती जा रही है वैसे ही कुत्ते आक्रामक होते जा रहे हैं. इस हमले में चारों घायल हैं जिसमें से दो की हालत खराब है. चारों बच्चों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया है. वहीं कुत्तों के हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल पूरा मामला बरेली के थाना कैंट क्षेत्र के मोहनपुर के मोहल्ला मतीजगंज गोटिया का है. यहां के रहने वाले सुखबीर की 5 साल की बेटी शबीना और विनोद कुमार के 5 साल के बेटे शिवांग समेत चार मासूम बच्चों पर गली से निकलते वक्त कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया. बच्चों पर हमला करने का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और अब वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दो बच्चों की हालत गंभीर

वीडियो में कुत्ता बच्चे पर हमला करता हुआ दिखाई दे रहा है और बच्चे बुरी तरह से चींख रहे हैं. बच्चों की चींख बुखार सुनकर आसपास के लोगों ने जैसे-तैसे बच्चों की जान बचाई. उसके बाद बच्चों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया जहां उनकी हालत गंभीर है. आवारा कुत्तों के झुंड ने गली से जाते बच्चों पर अचानक ही हमला कर दिया और गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में हमला करने का वीडियो कैद हो गया.

बच्चों की चींख सुनकर भागे लोग

वीडियो में साफ तौर से देख सकते हैं कि कुत्ते किस तरह से बच्चों पर हमला कर रहा है और बच्चे चींख रहे हैं. मोहल्ले के लोगों का कहना है कि आवारा कुत्तों का खौफ इतना है कि बच्चे घर से भी नहीं निकलते हैं और जब निकलते हैं. इससे पहले भी ये कुत्ते कई बच्चों पर हमला कर चुके हैं, लेकिन नगर निगम की टीम आवारा कुत्तों को पकड़ने नहीं आती. इससे पहले भी कई बार आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए लिखित शिकायत दी गई है लेकिन नगर निगम के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811