Let’s travel together.
nagar parisad bareli

CRPF जवान ने रिवॉल्वर से खुद को गोली मार किया सुसाइड, सचिन की सुरक्षा में रह चुका तैनात

0 12

महाराष्ट्र के जलगांव में सचिन तेंदुलकर के यहां गार्ड के तौर पर नौकरी करने वाले सीआरपीएफ जवान ने सुसाइड कर लिया है. आरपीएफ जवान ने जलगांव में अपने घर पर सुसाइड किया है. सीआरपीएफ जवान ने अपने ही सर्विस रिवाल्वर से अपनी जान ले ली है. मृतक सीआरपीएफ जवान का नाम प्रकाश गोविंदा कापड़े है. सुसाइड की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अभी गोविंदा कापड़े के सुसाइड करने के पीछे की वजह पता नहीं लगाई जा सकी है. सीआरपीएफ जवान की मौत के बाद उसके घर में मातम का माहौल छाया हुआ है. हर किसी के मन में सवाल है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि उसने अपनी जान देने का फैसला ले लिया. कापड़े के परिवार में उनकी मां,पत्नी, पिता और भाई हैं. कापड़े अभी मात्र 37 साल के थे.

आत्महत्या के दौरान घर पर अकेले थे कापड़े

कापड़े ने जिस समय जामनेर के अपने घर पर सुसाइड किया, उस समय वह घर पर अकेले थे. कापड़े की पत्नी और उनके भाई गांव गए हुए थे. कापड़े की मौत की असली वजह पुलिस को अभी पता नहीं चल पाई है. कापड़े के घर वाले जब घर लौटे तो उनके होश उड़ गए.

कापड़े इस दुनिया से जा चुके थे. कापड़े की मौत से उनके परिवार के बीच मातम पसरा हुआ है. कापड़े की मौत की खबर मिलने से उनके घर के पास लोगों की भीड़ लग गई. हर कोई जानना चाहता है कि कापड़े ने सुसाइड क्यों कर लिया.

गोविंदा कापड़े 15 सालों से सीआरपीएफ के जवान के तौर पर गोरेगांव यूनिट में 15 साल तक काम किया है. सीआरपीएफ जवान के तौर पर नौकरी करने के बाद कापड़े ने मशहूर किक्रिटर सचिन तेंदुलकर के घर पर गार्ड के तौर पर नौकरी की थी. कापड़े ने सचिन तेंदुलकर के अलावा कई जानी मानी हस्तियों के यहां काम किया था. इनमें मंत्री नारायण राणे, छगन भुजबल जैसे बड़ा नाम भी शामिल हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811