Let’s travel together.
nagar parisad bareli

लखनऊ में सरेआम युवक की हत्या, बदमाशों ने पीठ और सीने पर चाकू से किए 12 वार, CCTV में कैद वारदात

0 24

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दिनदहाड़े बीच बाजार में कुछ दबंगों ने एक युवक को 12 बार चाकू घोंपकर घायल कर दिया. फिर वहां से फरार हो गए. घायल युवक को तुंरत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. चाकूबाजी के घटना बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

घटना लखनऊ के बाजार खाला थाना क्षेत्र के भदेवा की है. यहां 25 साल से जैद अंसारी पर कुछ बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आरोपी वारदात को अंजाम देकर वहां से भाग निकले. उधर, घायल जैद मदद के लिए चीखता रहा. आस-पास के लोगों ने उसकी मदद की. उसे ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया. साथ ही पुलिस को भी हादसे की सूचना दी.

पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है. उसमें आरोपी, जैद को बेरहमी से चाकू मारते दिखे हैं. हालांकि, अभी पता नहीं चल पाया है कि बदमाश कौन हैं और क्यों उन्होंने जैद को मार डाला. पुलिस इसकी तफ्तीश कर रही है. हादसे के वक्त घटनास्थल पर मौजूद लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

ससुराल आया था जैद अंसारी

वहीं, घटना की सूचना जैद के परिवार को भी दे दी गई. जिसके बाद से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. परिवार ने बताया कि जैद अपने ससुराल आया था. यहीं पर उसका पुश्तैनी मकान भी है. वह ससुराल से बाजार जाने की बात कहकर निकला था. तभी बदमाशों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें उसकी मौत हो गई.

मोबाइल फोन को भी खंगाला जा रहा

इंस्पेक्टर सन्तोष कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला आपसी रंजिश का लग रहा है. लेकिन अभी इसकी जांच की जा रही है. शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. युवक के सीने और पीठ पर 12 वार किए गए हैं. मामले में परिवार वालों के भी बयान लिये जा रहे हैं. साथ ही उन लोगों से भी पूछताछ की जा रही है जो उस वक्त वहां मौजूद थे जब यह घटना घटी. जैद के मोबाइल को भी जांच के लिए भिजवा दिया गया है. उसकी कॉल डिटेल को खंगाला जाएगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811