Let’s travel together.
nagar parisad bareli

पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, खेत में जाकर पति ने खाया जहर… हैरान कर देगी वजह

0 30

उत्तर प्रदेश के इटावा में एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी को गला रेतकर मार डाला इसके बाद उसने खुद भी जहर खाकर खुदकुशी कर ली. पत्नी का शव घर के आंगन में बरामद हुआ और पति का शव घर से करीब सौ मीटर की दूरी पर एक खेत में बरामद हुआ. पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की है और सबूतों को इकट्ठा किया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद खेत में जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. पति-पत्नी के आपसी विवाद में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला थाना बसरेहर क्षेत्र के लोकनाथपुर गांव का है. इटावा जिले के बसेरहर इलाके के लोकनाथपुर गांव में 42 साल के किसान बृजेश ने अपनी 38 साल की सीमा की निर्मामता से हत्या कर दी. बृजेश ने सीमा का गला बांका से काट दिया. इसके बाद वह खेत पर चला गया जहां उसने जहरीला पदार्थ खा लिया. यह घटना देर रात की बताई जा रही है. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है.

सुबह तड़के गांव के व्यक्ति ने जब मृतक बृजेश का शव खेत में पड़ा देखा, वहीं बृजेश की बड़ी बेटी सौम्या ने अपनी मां को खून से लथपथ पड़ा देखा. बताया जा रहा है कि बृजेश खेती किसानी का काम करता था. पति बृजेश नशे का आदि बताया जा रहा है इस वजह से पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होता था.

घटना की सूचना मिलने के बाद मुख्यालय से पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह, सैफई सीओ गौतम, बसरेहर थाना प्रभारी कपिल चौधरी, चौबिया थाना प्रभारी मंसूर अहमद, फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस अधिकारी बारीकी से जांच करने में जुटे हैं. अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद आत्महत्या करने वाले बृजेश की मां राम बेटी ने बताया कि घर में पति पत्नी के बीच लड़ाई झगड़ा होता रहता था. लेकिन कल रात में कोई लड़ाई नहीं हुई.

बृजेश की बड़ी बेटी सौम्या ने बताया है कि मम्मी पापा के बीच कुछ विवाद होता रहता था लेकिन उसे विश्वास ही नहीं हो रहा है कि ऐसा कुछ भी हो सकता है. पत्नी की हत्या करने वाले बृजेश की तीन संताने हैं. सबसे बड़ी बेटी सौम्या, ईशू और सबसे छोटा बेटा दीपांशु है.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह बताते है कि पूरे घटनाक्रम की गहनता से जांच के बाद पता चला है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिस कारण पति ने पत्नी की बांका से काटकर के हत्या कर दी है और खुद भी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है. घर के भीतर रखा बांका बरामद नहीं हो सका है. जिसे खोजने की कोशिश में पुलिस की टीम जुटी हुई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811