Let’s travel together.
nagar parisad bareli

‘संतोषी ये अच्छा नहीं किया’… नर्स से प्यार में धोखा मिला, सुसाइड नोट लिख लगा ली जहर की ड्रिप

0 20

प्यार का रिश्ता बेहद नाजुक होता है. कई बार इस रिश्ते में एक छोटी सी भी गलतफहमी पूरे के पूरे रिश्ते को बर्बाद कर देती है. और जब किसी को प्यार में धोखा मिल जाए तो ये और भी बुरा होता है. कुछ लोग तो इससे उबर कर अपने जीवन में आगे बढ़ने लगते हैं, लेकिन कुछ लोग धोखा बर्दाश्त नहीं कर पाते और इस तकलीफ से उभरने का उनको एक ही रास्ता दिखता है और वह है मौत.

एक ऐसा ही मामला सामने आया उत्तर प्रदेश के कानपुर से. यहां दूसरों को दवा की ड्रिप चढ़ाने वाले ने खुद को जहर से भरा ड्रिप चढ़ा लिया और आत्महत्या कर ली. प्यार में धोखा मिलने के बाद 32 साल के स्वास्थ्यकमी ने चकेरी के कोयला कोहिनर होटल के कमरे में ड्रिप के जरिये बेहोशी के 40 इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली. होटल का कमरा नहीं खुलने पर मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी. दरवाजा तोड़कर देखा गया तो युवक का शव बेड पर पड़ा हुआ था. पर्दे की रॉड के सहारे ग्लूकोज की बोतल टंगी थी और युवक के दाहिने हाथ में ड्रिप लगी हुई थी. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला जिसमें गर्लफ्रेंड से प्यार में धोखा मिलने की बात लिखी हुई थी.

ओटी तकनीशियन का काम करता था मृतक

कानपुर के बर्रा क्षेत्र के रहने वाले विजय यादव एक प्राइवेट अस्पताल में ओटी तकनीशियन का काम करते थे. अस्पताल के पास एक होटल के कमरे में विजय मृत पाए गए. पुलिस ने बताया कि विजय का एक युवती से बीते पांच सालों से प्रेम संबंध था. युवती भी एक प्राइवेट हॉस्पिटल में नर्स थी. बीते कुछ दिनों पहले दोनों के बीच झगड़ा हो गया था. आरोप है कि इस दौरान विजय ने उस पर हाथ उठा दिया था, जिसके बाद युवती ने पुलिस से शिकायत की और अपने घर वालों को घटना की जानकारी दी.

युवती ने लगाया था झूठ बोलकर शादी का आरोप

जांच-पड़ताल में सामने आया कि विजय युवती के साथ सेन पश्चिमपारा में कमरा लेकर रहता था. दोनों लिव इन में रह रहे थे. उनकी गुप-चुप तरीके से शादी की बात भी सामने आ रही है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. इस बीच युवती ने आरोप लगाया कि विजय पहले से शादीशुदा था. उसकी पहली पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी. ये बात छिपाकर उसने प्रैम विवाह किया था. इसके बाद पुलिस ने दोनों के बीच समझौता कराया.

कमरे से मिला सुसाइड नोट

जांच के दौरान पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमें युवक ने संतोषी का नाम लिखा है और कहा है की संतोषी ने उसके साथ अच्छा नहीं किया. मृतक के परिजनों का कहना है विजय ने संतोषी को पढ़ाया और सरकारी नर्स बनवा दिया. लेकिन इसके बाद संतोषी ने विजय को धोखा दे दिया. हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है और जांच की जा रही है.
Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811