Let’s travel together.
nagar parisad bareli

इंदौर में दो पहिया सवार दंपति को कार ने मारी जोरदार टक्कर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना..

0 19

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में हिट एंड रन का सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया है। यहां पाटनीपुरा से मालवा मिल की तरफ जाते समय दोपहिया सवार दंपति को स्कॉर्पियो चालक टक्कर मारकर कुचलकर भाग गया।  जगजीवन राम नगर के रहने वाले किशोरीलाल अपनी पत्नी के साथ मालवा मिल चौराहे तक जा रहे थे। इस दौरान उनके दोपहिया वाहन को पीछे से तेज गति से आती स्कॉर्पियो कार ने ज़ोरदार टक्कर मार दी जिससे पति पत्नी दोनों सड़क पर गिर गए।

एक्सीडेंट की यह घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई है, जिसमे नजर आ रहा है कि टक्कर मारकर कार चालक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन उसे रोकने के लिए किशोरीलाल कार के सामने खड़ा हो गया, जिसे देखकर भी कार चालक नहीं रुका और गाड़ी आगे बढ़ा दी, जिस पर किशोरीलाल कार के बोनट पर लटक गया, लेकिन कार चालक नहीं रुका और किशोरीलाल को बोनट पर टांग कर ले गया। कुछ दूरी पर किशोरीलाल का हाथ छूट गया और कार चालक उसे कुचलता हुआ निकल गया। उसने घायल को अस्पताल ले जाने की ज़हमत भी नहीं उठाई।

यह कार नेहरू नगर के रहने वाले महेश पिता सोजी दाँगी के नाम रजिस्टर्ड है। मौक़े पर मौजूद हितेश प्रधान ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुँचाया है। कार नंबर के आधार पर एमआईजी पुलिस ने ड्राइवर के ख़िलाफ़ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस कई बार फ़ोन लगाकर आरोपी को थाने बुला चुकी है, लेकिन वह अब तक थाने नहीं पहुँचा है। लापरवाह पुलिस उसे पकड़ने के लिए थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित उसके निवास तक नहीं जा रही। इससे स्पष्ट है कि इतने गंभीर मामले जिस में किसी व्यक्ति की जान जा सकती थी में भी पुलिस गंभीरता नहीं दिखा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811