Let’s travel together.

मुस्लिम समाज के कई नेता भाजपा में शामिल हुए, विधायक सुदेश राय ने कहा-सभी का भाजपा पर विश्वास

0 43

अनुराग शर्मा सीहोर

केंद्र सरकार और प्रदेश की भाजपा सरकार ने हर वर्ग का विकास किया है। सबका साथ और सबका विकास के मूलमंत्र से प्रभावित होकर मुस्लिम समाज से जुड़े एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली।
शुक्रवार को शहर के लीसा टाकीज स्थित विधायक कार्यालय में विधायक सुदेश राय ने गमछा ओढ़ाकर भाजपा में प्रवेश कराया। विधायक श्री राय ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश भाजपा के मुखिया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की रीति-नीति और केंद्र की कल्याणकारी योजनाओं से प्रभावित होकर मुस्लिम समाज से जुड़े नेताओं ने भाजपा का दामन थामा है। सीहोर विधानसभा के अनेक मुस्लिम साथियों ने भारतीय जनता पार्टी की रीति और नीति से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर भाजपा विधायक श्री राय ने कहा कि मैं आप सभी का भारतीय जनता पार्टी में स्वागत करता हूं, वंदन करता हूं। आपके मान, सम्मान में कोई कमी नहीं आने दूंगा, ऐसा विश्वास मैं आपको दिलाता हूं।
इस मौके पर सीहोर विधानसभा के चरनाल से एक दर्जन से अधिक मुस्लिम समाज के साजिद खान, अशद, साहिल, साजिद खान, शाहरूख खान, शमील खान, आशिफ खान, एहसान भाई, दल्लू खान, शहीद खान दासिफ खान, नईम खान, फरीद खान आदि ने कहा कि भाजपा के सीहोर विधानसभा के विधायक श्री राय के सरल, सहज और सबको साथ लेकर चलने के गुण से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि वे भारतीय जनता पार्टी की रीति-नीति और राष्ट्रवादी सिद्धांतों से प्रेरणा लेते हुए इसमें शामिल हुए हैं।
युवा मोर्चा में शामिल हुए युवा
शुक्रवार को आधा दर्जन से अधिक युवाओं ने भी भाजपा का दामन थामा है, इस मौके पर विधायक श्री राय के कार्यालय में भाजपा युवा मोर्चा नगर मंडल के अध्यक्ष सुनील राय के नेतृत्व में शामिल हुए युवाओं ने कहा कि इस देश और प्रदेश को विकसित करने में भाजपा सक्षम है। आज देश के प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हम तरक्की कर रहे है। इस मौके पर विधायक सुदेश राय ने सभी युवाओं का भाजपा परिवार में शामिल होने पर स्वागत और सम्मान किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

रीवा एयरपोर्ट लोकार्पण पर विशेष::विन्ध्य की उड़ान को लगे सुनहरे पंख!- राजेन्द्र शुक्ल     |     रोड की बदहाल के कारण रोज वाहन हो रहे हैं ज्यादातर खराब, एक ही दिन में पांच ट्रक के पहिए फूटे     |     बंदरों के आतंक से ग्रामीण परेशान, रोज सुबह शाम मचाते हैं उत्पात     |     18 साल से अधूरी पड़ी अंबाडी डोला घाट की पुलिया के लिए लगभग 24 लाख रुपए हुए मंजूर     |     लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट गवर्नर मनीष शाह बने रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति सदस्य     |     नगरपालिका अध्यक्ष ने  15 लाख से अधिक की लागत के निर्माण कार्यों का भूमि किया     |     गो हत्या के आरोप में महिला सहित एक व्यक्ति हिरासत में,दो आरोपित फरार     |     TODAY :: राशिफल शनिवार 19 अक्टूबर 2024     |     एसपी के निर्देश पर ट्राफिक पुलिस ने लापरवाह वाहन चालकों को दी समझाइश     |     Lady Justice Statue: ‘न्याय की देवी’ की सूरत बदली पर न्याय प्रणाली की सीरत भी बदलेगी?-अजय बोकिल     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811