Let’s travel together.
nagar parisad bareli

सीहोर-इछावर रोड पर निर्माण एजेंसी एके शिवहरे कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारियों की दबंगाई

0 632

सीहोर से अनुराग शर्मा

सीहोर से नसरुल्लागंज तक हाइवे का चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है। इस रोड का निर्माण एके शिवहरे कंस्ट्रक्शन कंपनी कर रही है। उक्त कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर प्रवीण सिंह ने यहां काम कर रहे ड्राइवर के साथ डंडे से मारपीट की। वहीं रिवाल्वर दिखाकर मैनेजर ने धमकाया भी। बताया जाता है कि बुधवार को दोपहर के समय सीहोर-इछावर रोड पर निर्माण चलने के दौरान ड्राइवर पर प्रोजेक्ट मैनेजर को चोरी का शक हुआ और दोनों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान मैनेजर ने डंडे से जमकर ड्राइवर की पिटाई कर दी। उक्त घटना के बाद कंपनी के काम करने वाले सभी ड्राइवर एकत्रित हुए और थाने पहुंचकर प्रोजेक्ट मैनेजर प्रवीण सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

जानकारी के अनुसार इछावर से सीहोर के रोड पर चौड़ीकरण और डामरीकरण का काम किया जा रहा है। उक्त निर्माण कार्य एके शिवहरे कंस्ट्रक्शन कंपनी के द्वारा किया जा रहा है। उक्त कंपनी में सैकड़ों की संख्या में मजदूर, ड्राइवर सहित अन्य लोग काम कर रहे हैं। रोज की तरह बुधवार को भी रोड का निर्माण किया जा रहा था। तभी दोपहर के समय कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर प्रवीण सिंह को एक ड्राइवर आनंद बैरागी पर चोरी का शक हुआ। इसको लेकर मैनेजर और ड्राइवर के बीच विवाद हो गया। मैनेजर ने ड्राइवर की डंडे से जमकर पिटाई कर दी। इससे ड्राइवर को चोटें आई है। वहीं रिवाल्वर दिखाकर मजदूरों को धमकाया। उक्त घटना के बाद कंपनी में काम करने वाले सभी ड्राइवर एकत्रित होकर थाने पहुंचे। थाने पहुंचकर फरियादी ड्राइवर आनंद बैरागी ने प्रोजेक्ट मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। साथ ही पूरी घटना के संबंध में पुलिस को जानकारी दी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811