Let’s travel together.
nagar parisad bareli

रात के अंधेरे में घूम रही हसीनाओ से रहे सावधान,एक युवती ने लिफ्ट मांगने के बहाने राहगीरों को बनाया अपना शिकार

0 392

इंदौर। रात के अंधेरे में घूम रही हसीनाओ से रहे बच के,लिफ्ट मांगकर लूटने वाली एक और युवती आई पुलिस की गिरफ्त में जी हां इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में एक बार फिर एक युवती द्वारा लिफ्ट मांगने की आड़ में युवक से लूट करने का मामला सामने आया है।हालांकि पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया है।इस युवती ने पांच दिन पूर्व कियोस्क संचालक पारस जैन से ढाई हजार रुपये लूटे थे।पुलिस ने लुटेरी युवती को गिरफ्तार कर उसे अड़ीबाजी के आरोप में जेल भेज दिया है।साथ ही उसका पुराना रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है।बताया जा रहा है कि युवती को जिलाबदर करने की कार्यवाही भी की जा सकती है।

इन्दौर की छत्रीपुरा थाना पुलिस ने एक ऐसी कातिल हसीना को गिरफ्तार किया है जो लिफ्ट मांगने के बहाने राहगीरों को अपना शिकार बनाती थी पुलिस के मुताबिक युवती की पहचान सोनू उर्फ डिअर निवासी चंदन नगर के रूप में हुई है।वह ड्रग्स का नशा करती है।और अपनी ड्रग्स की लत को पूरा करने के लिए ही रात के अंधेरे में लिफ्ट के बहाने लोगो के साथ लूट करती थी।
दरअसल मल्हारगंज निवासी पारस जैन बाइक से गंगवाल बस स्टैंड आ रहे थे। रास्ते में उसे युवती मिली और रोते हुए कहा उसका एक्सीडेंट हुआ है। चेहरे से खून निकलता देख पारस ने उसकी बातों पर विश्वास कर लिया। युवती ने बस स्टैंड तक लिफ्ट मांगी और बाइक पर बैठ गई। खालसा कालेज के पास पहुंचते ही युवती ने पारस की जेब से ढाई हजार रुपये निकाल लिए।

पवन सिंघल, टीआई छत्रीपुरा ने बताया कि जब पारस ने उसे समझाया तो हंगामा करने लगी।उसपर अश्लीलता करने के आरोप लगाने लगी।हंगामा देखकर भीड़ जमा हुई लेकिन इतनी देर में वह रिक्शा में बैठकर भाग गई।इस घटना के बाद युवक ने थाने जाकर शिकायत दर्ज करवाई।जिसके बाद सीसीटीवी के आधार पर युवती को पकड़ा गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811