Let’s travel together.
nagar parisad bareli

पूर्व वन विकास निगम मंडल अध्यक्ष शिवशंकर पटेरिया का बंसल अस्पताल भोपाल में निधन

0 95

9 फरवरी को कीटनाशक पिया था पटेरिया ने

भोपाल।मप्र के पूर्व वन विकास निगम मंडल अध्यक्ष शिवशंकर पटेरिया का बंसल अस्पताल  भोपाल में निधन ।9 फरवरी को कीटनाशक  का सेवन किया था ।

 वन विकास निगम मंडल के पूर्व अध्यक्ष शिवशंकर पटेरिया का शुक्रवार सुबह निधन हो गया। शिवशंकर पटेरिया ने 9 फरवरी को कीटनाशक दवा का सेवन कर आत्महत्या की कोशिश की थी। भोपाल के बंसल अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली।

61 वर्षीय शिवशंकर पटैरिया ने सागर जिले के मंडी बामोरा में जहरीला पदार्थ खा लिया था। गंभीर हालत में उन्हें पहले बीना फिर सागर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तबियत बिगड़ने पर उन्हें भोपाल शिफ्ट किया गया था। जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

जहर खाने से पहले पटैरिया ने सोशल मीडिया पर मैसेज डाला था, परिजनों को भी यह मैसेज उन्होंने भेजा था कि यह मेरी आखिरी रात होगी। इसके बाद उनकी तलाश शुरू की गई थी। कुछ देर बाद वे एक मंदिर के पीछे बगीचे में बेहोशी की हालत में पाए गए थे।

वन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष शिवशंकर पटैरिया पूर्व वित्त मंत्री राघव जी से जुड़े सीडी कांड के बाद चर्चा में आए थे। नवंबर 2020 में मंडी बामौरा में एक युवक पर गोली चलाने के आरोप पर उनके खिलाफ हत्या के प्रयास  का मामला दर्ज किया गया था। वह लंबे समय तक जेल में रहने के बाद जमानत पर थे। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह जेल से आने के बाद से ही काफी तनाव में थे। वे अभी भाजपा से निलंबित थे।

शिवशंकर पटेरिया को उमा भारती का करीबी माना जाता था। उमा भारती के कार्यकाल में ही पटेरिया वन विकास निगम मंडल के अध्यक्ष बनाये गए थे। शिवशंकर पटेरिया बुधनी विधानसभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ चुनाव भी लड़ चुके थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811