Let’s travel together.
nagar parisad bareli

टोल कर्मियो की नही थम रही गुंडागर्दी , लाठी डंडों से वाहन चालक पर किया हमला, टूटे पैर गंभीर अवस्था मे भोपाल रेफर

0 412

रायसेन/ओबेदुल्लागंज। नेशनल हाइवे बारह विशनखेड़ा पर बने टोल प्लाजा पर तैनात टोलकर्मियों ने वाहन चालक  पर मामूली बात पर एक दर्जन टोलकर्मियों ने हमला कर दिया। दोनों गंभीर घायलो को उपचार के लिए औबेदुल्लागंज अस्पताल ले गए वहां से डॉक्टरों ने दोनों गंभीर घायलों को भोपाल रेफर कर दिया।

लगता है टोलनाका और विवाद का चोली दामन का साथ है तभी तो हर दिन विवाद और मारपीट की घटनाएं हो रही है। घटनाओं में नाके पर तैनात टोलकर्मियों ने वाहन चालको को बुरी तरह सामूहिक रूप से पीटा है। शनिवार सुबह 4 बजे आयशर मिनी ट्रक टोल नाके पर पहुँचा तो किसी बात पर वहाँ तैनात कर्मचारी अभ्रद व्यवहार करने लगे वाहन चालक ने समझाने की कोशिश की तो वह और तेज आवाज में चिल्लाने लगा इसी दौरान वहां तैनात अन्यकर्मी आ गए और वाहन चालक और खलासी को पीटने लगे दूसरे वाहन चालको ने लठैटो के चंगुल से दोनों को छुड़ाया। औबेदुल्लागंज पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बिसनखेड़ा टोल प्लाजा पर आयशर वाहन के चालक और टोलकर्मियों के बीच हुए विवाद पर फरियादी मोहम्मद आसिफ की रिपोर्ट पर सात लोगो के विरुद्ध विभिन्न धराओं में मामला पंजीबद्ध किया है मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धराए बड़ाई जायगी।पुलिस ने यह भी बताया की सलमान निवासी बरेली का पैर टूट गया साथ ही शरीर के विभिन्न हिस्सों पर चोटे के निशान है उन्हें भोपाल रेफर किया गया है।

मालूम हो की टोल नाका कर्मी हर दिन वाहन चालको से मारपीट कर रहे है। विगत दिनों राजस्थान के वाहन चालक को बुरी तरह पीटा था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने यह कहते हुए दामन बचाती रही की हमारे पास कोई शिकायत नही आई जब मामले ने तूल पकड़ने लगा तो पुलिस ने स्वयं संज्ञान लेकर प्रकरण कायम कर अपना दमन बचा लिया बाद में राजस्थान से फरियादी भी आ गया पुलिस ने इसमें भी मामूली धराओं में प्रकरण बनाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811