Let’s travel together.
nagar parisad bareli

मार्च में कृति खरबंदा संग सात फेरे लेंगे पुलकित सम्राट,वायरल हुआ कपल का वेडिंग कार्ड !

0 28

मुंबई: बी-टाउन में इस साल वेडिंग सीजन चल रहा है। साल 2024 में कई स्टार्स ने अपने प्यार संग शादी रचाई। वहीं अब इस वेडिंग सीजन में एक और एक्टर के घर शहनाई बजने जा रही है। ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि पुलकित सम्राट हैं।

जी हां, पुलकित सम्राट इस साल कृति खरबंदा संग शादी रचाने वाले है। अफवाहें थीं कि यह जोड़ा फरवरी के महीने में शादी के बंधन में बंधेगा। हालांकि ऐसा नहीं हो सका। अब इस कपल के वेडिंग पर नया अपडेट सामने आया है। साथ ही इनकी शादी का इनवाइट भी लीक हो गया है।

तस्वीर में कृति और पुलकित अपने समुद्र तट वाले घर में चिल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें हम कृति और पुलकित फरबेबीज को भी देख सकते हैं।  इस कार्ड में कपल का कोलाज है और उसमें लिखा है-‘अपने लोगों के साथ जश्न मनाने के लिए और सब्र नहीं कर सकते। पुलकित और कृति को ढेर सारा प्यार।’ इसके साथ ही दोनों की वेडिंग डेट भी रिवील कर दी गई है। हालांकि सच क्या है, अभी पुख्ता जानकारी नहीं है।

रिपोर्ट्स की मानें तो, पुलकित और कृति 13 मार्च 2024 को शादी कर सकते हैं। दोनों ने शादी की तैयारियां भी कर ली हैं। दोनों हफ्तेभर बाद हमेशा के लिए एक-दूसरे के साथ 7 जन्मों के वायदे करेंगे। एक्ट्रेस के वैलेंटाइन डे के पोस्ट इस बात का इशारा हो गया था कि ये सात फेरे कब लेंगे। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था, ‘हाथों में हाथ डालकर, और मार्च में साथ चलें।’

पुलकित सम्राट की ये दूसरी शादी होगी। पहली उन्होंने सलमान की मुंहबोली बहन से की थी। मगर बाद में इनका तलाक हो गया था। अब ये कृति संग जिंदगी बिताने जा रहे हैं। 30 जनवरी को कृति और पुलकित ने रोका सेरेमनी की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं थीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811