Let’s travel together.
nagar parisad bareli

‘अपवित्र है अयोध्या का राम मंदिर, हिंदू नहीं करें पूजा’, TMC विधायक रामेंदु सिन्हा का विवादित बयान

0 35

टीएमसी विधायक रामेंदु सिन्हा ने राम मंदिर को लेकर एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने राम मंदिर को अपवित्र स्थान बताया है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी हिंदू को पूजा के लिए राम मंदिर नहीं जाना चाहिए. तारकेश्वर के टीएमसी विधायक के इस बयान पर बवाल छिड़ गया है. रामेंदु सिन्हा के इस बयान की चहुं ओर निंदा की जा रही है.

बंगाल बीजेपी के नेता सुवेंदु अधिकारी ने रामेंदु सिन्हा पर जमकर हमला बोला है. सुवेंदु अधिकारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर कहा, ‘मैं न केवल उनके इस अपमानजनक बयान की कड़ी निंदा करता हूं, बल्कि दुनिया भर के हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले ऐसे घृणित बयान के लिए इस व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की भी तैयारी कर रहा हूं.’

सुवेंदु अधिकारी ने बोला हमला

सुवेंदु अधिकारी ने टीएमसी पर हमला बोलते हुए कहा कि यह है तृणमूल कांग्रेस के नेताओं की सच्चाई. हिन्दुओं पर आक्रमण करते करते उनकी हिम्मत इतनी बड़ गई है कि वह अब भगवान श्री राम के भव्य मंदिर को ‘अपवित्र’ बताने की धृष्टता कर रहे हैं. तारकेश्वर विधायक रामेंदु सिन्हा रॉय ने भव्य राम मंदिर को अपवित्र करार दिया है. उन्होंने यह भी कहा है कि किसी भी भारतीय हिंदू को ऐसे अपवित्र स्थल पर पूजा नहीं करनी चाहिए. उनके इस वर्णन से भगवान श्री राम के प्रति टीएमसी नेतृत्व की अनुभूति उजागर होता है.

TMC विधायक पर FIR दर्ज करने की तैयारी

अधिकारी ने आगे कहा कि मैं न केवल उनके इस अपमानजनक बयान की कड़ी निंदा करता हूं, बल्कि दुनिया भर के हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले ऐसे घृणित बयान के लिए इस व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की भी तैयारी कर रहा हूं. बता दें कि रामेंदु सिन्हा आरामबाग संगठनात्मक जिले के टीएमसी अध्यक्ष भी हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811