Let’s travel together.
nagar parisad bareli

प्रेमिका ने फांसी लगाकर दे दी जान, प्रेमी ने Massage और Call का नहीं दिया था जवाब

0 24

बलिया राजकीय महिला पालिटेक्निक की आईटी प्रथम वर्ष की छात्रा ने कॉलेज हास्टल के कमरे में पंखे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि छात्रा कानपुर की रहने वाली है और छात्रा ने सुसाइड नोट भी लिखा है। सुसाइड नोट में प्रेम-प्रसंग की बात निकल कर सामने आ रही है।

आपको बता दें कि छात्रा के द्वारा सुसाइड करने की खबर पुलिस को लगते ही मौके पर पहुंची तो फंदे पर लटकी छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट बरामद की। जिससे पता चला कि जिस लडके से उसका अफेयर था उसको वीडियो काल करके संपर्क करने कि कोशिश की और मैसेज भी लिखी लेकिन दूसरी तरफ से कोई रिप्लाई नहीं आया जिस वज़ह से उसने आत्महत्या कर ली। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया गया है और परिजनों को सूचित कर दिया गया है ।

वहीं, महिला राजकीय पालीटेक्निक के प्रिंसिपल का कहना है कि रात में छात्रावास अधीक्षिका अनामिका कुमारी ने बताया कि किसी छात्र ने सुसाइड कर लिया है बच्चे शोर मचा रहे थे तो यहां के जो लोग स्टाफ में थे वहां पर पहुंचे। जिसके बाद मैं भी वहा पर पहुंची और घटना की जानकारी पुलिस को दी।  जिला प्रशासन को इन्फॉर्म किया गया अपने उच्च अधिकारियों को इन्फॉर्म किया गया  पुलिस आई और विधिक कार्रवाई करते हुए साक्ष्य सहित शव को जिला अस्पताल लेकर चली गई । लड़की प्रथम वर्ष आईटी  की छात्रा है यह कानपुर नगर की रहने वाली थी।

वहीं, इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि छात्रा के शव के पास से सुसाइड नोट तो मिली है लेकिन उसमें क्या लिखा है मुझे ज्ञात नहीं है पंखे के सहारे दुपट्टे बांधकर सुसाइड की  है। उसके पास जो मोबाइल था पुलिस ने ले लिया है और कमरे को सील कर दिया है चाभी अपने पास रख लिया है वार्डन के द्वारा बताया गया की छात्रा सामान्य तरीके से रहती थी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811