Let’s travel together.
nagar parisad bareli

मिस वर्ल्ड ग्लोबल की दौड़ में मध्य प्रदेश की मानसी ने बिखेरी चमक, 18 जनवरी को होगा फाइनल

0 40

भोपाल। राजधानी से करीब 122 किमी की दूरी पर स्थित सिरोंज की निवासी मानसी चौरसिया माडलिंग के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने के लिए निकल पड़ी हैं। वह इन दिनों मिस वर्ल्ड ग्लोबल के लिए भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। देश की इकलौती माडल हैं। कंबोडिया, वियतनाम में आयोजित इस प्रतियोगिता का फाइनल रिजल्ट विभिन्न राउंड पूरा होने के बाद 18 जनवरी को आएगा।

बता दें कि सिरोंज की मानसी चौरसिया ने 2022 में मिस इंडिया ग्लोबल खिताब जीता था। इससे पहले वे मिस मप्र 2022 का खिताब भी जीत चुकी हैं। विश्व में दो सौंदर्य प्रतियोगिताएं होती हैं एक फेमिना ग्रुप की मिस इंडिया, मिस वर्ल्ड और मिस यूनिवर्स। दूसरी डिवाइन ग्रुप की मिस ग्लोबल व मिस अर्थ। छोटे से कस्बे सिरोंज की लड़की ने मिस इंडिया ग्लोबल का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया था।

दो जनवरी 2024 को इंट्रोडक्शन राउंड के साथ कंबोडिया में प्रतियोगिता का पहला चरण सम्पन्न हुआ। इसमें 80 देशों की सुंदरियों ने भाग लिया। इसमें मानसी ने शीर्ष 10 में जगह बनाकर अपनी सशक्त उपस्थिति दर्ज करा दी है। तीन जनवरी को आयोजन टीम सभी माडलों को लेकर वियतनाम रवाना हुई। विभिन्न राउंड पूरा कर 10 माडल चयनित होंगी, जिनमें से ही विनर और रनर अप चुनी जाएंगी
मानसी की मां ज्योति ब्यूटी पार्लर संचालित करती है। जब वह इंदौर, भोपाल दुल्हन मेकअप जैसी प्रतियोगिता में जातीं, तो अपनी बेटी मानसी को ही माडल बनाकर ले जाती थीं। मानसी की लंबी छरहरी काया, सुंदर नयन-नक्श ने सबको प्रभावित किया और वह माडलिंग की दुनिया में उतर गईं। फार्मेसी की छात्रा मानसी ने फिर पीछे नहीं देखा और लगातार आगे बढ़ती चली गईं। आज वह अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व कर रही है। मानसी के माता-पिता भी 13 जनवरी को बेटी का हौंसला बढ़ाने के लिए वियतनाम रवाना होंगे।
Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811