Let’s travel together.

एक बार फिर साथ दिखीं Hum Hum Saath Saath Hain की प्रीति और सपना वायरल हुआ वीडियो

23

Sonali-Karisma Video: बाॅलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक रही ‘हम साथ साथ हैं’ आज भी लोगों को काफी पसंद आती है। इस फिल्म के गाने आज भी फेमस हैं। सूरज बड़जात्या की इस फिल्म में कई बड़े सितारे एक साथ नजर आए थे, जिसमें सलमान खान, सैफ अली खान, मोहनीश बहल, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और करिश्मा कपूर शामिल थे। इस फिल्म के हर एक किरदार ने लोगों के दिलों में अपनी अलग ही पहचान बनाई। वहीं, अब ‘हम साथ-साथ हैं’ की हीरोइन प्रीति और सपना एक बार फिर साथ नजर आई हैं। दरअसल, करिश्मा कपूर और सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

प्रीती और सपना का डांस

शेयर किए गए वीडियो में सोनाली और करिश्मा मिनी रियूनियन एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं। सालों बाद करिश्मा और सोनाली एक साथ नजर आईं। दोनों ने डांस भी किया। ‘हम साथ-साथ हैं’ के गाने ‘म्हारे हिवड़ा में नाचे मोर पर’ एक्ट्रेसेस ने शानदार डांस किया। सोनाली ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “इसका रीमेक बनाना पड़ा। पुराने समय की याद आ रही है।” उन्होंने इस दौरान तब्बू और नीलम को भी काफी मिल किया। ये वीडियो रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 3’ के सेट का है। सोनाली बेंद्रे इस शो में जज के रूप में नजर आ रही हैं।

फैंस को पसंद आया वीडियो

करिश्मा और सोनाली के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वे तरह-तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, साथ ही इस रियूनियन को देख बेहद खुश हो रहे हैं। करिश्मा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही वेबसीरीज ‘ब्राउन द फर्स्ट केस’ में नजर आएंगी। ये सीरीज फेमस बुक ‘सिटी ऑफ डेथ’ पर बेस है। इस सीरीज में करिश्मा कपूर एक जासूस के किरदार में नजर आने वाली हैं। ब्राउन सीरीज को अभिनय देव प्रोड्यूस कर रहे हैं। करिश्मा ने तीन साल पहले वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ से अपना ओटीटी डेब्यू किया था। अब एक बार फिर वे अपनी अदाकारी दिखाने के लिए तैयार है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

रीवा एयरपोर्ट लोकार्पण पर विशेष::विन्ध्य की उड़ान को लगे सुनहरे पंख!- राजेन्द्र शुक्ल     |     रोड की बदहाल के कारण रोज वाहन हो रहे हैं ज्यादातर खराब, एक ही दिन में पांच ट्रक के पहिए फूटे     |     बंदरों के आतंक से ग्रामीण परेशान, रोज सुबह शाम मचाते हैं उत्पात     |     18 साल से अधूरी पड़ी अंबाडी डोला घाट की पुलिया के लिए लगभग 24 लाख रुपए हुए मंजूर     |     लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट गवर्नर मनीष शाह बने रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति सदस्य     |     नगरपालिका अध्यक्ष ने  15 लाख से अधिक की लागत के निर्माण कार्यों का भूमि किया     |     गो हत्या के आरोप में महिला सहित एक व्यक्ति हिरासत में,दो आरोपित फरार     |     TODAY :: राशिफल शनिवार 19 अक्टूबर 2024     |     एसपी के निर्देश पर ट्राफिक पुलिस ने लापरवाह वाहन चालकों को दी समझाइश     |     Lady Justice Statue: ‘न्याय की देवी’ की सूरत बदली पर न्याय प्रणाली की सीरत भी बदलेगी?-अजय बोकिल     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811