Let’s travel together.

शनि देव बनाएंगे शश राजयोग इन 3 राशियों का शुरू होगा अच्छा समय

9

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रह एक निश्चित समय पर राशि बदलता है। शनि सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह है। शनि ढाई साल में राशि परिवर्तन करता है। 30 साल बाद शनि कुंभ राशि में हैं और वक्री हैं। शनि 4 नवंबर तक वक्री रहेंगे। उसके बाद मार्गी हो जाएंगे। शनि की सीधी चाल कुछ राशि वालों को अच्छे परिणाम देगी। शनि के मार्गी होने से शश राजयोग बनेगा। जिससे 3 राशियों के जीवन में आर्थिक लाभ, समृद्धि और सुनहरे दिनों की शुरुआत होगी।

वृष राशि

शनि का मार्गी होना वृष राशि के जातकों को बहुत लाभ देगा। शश राजयोग किस्मत खोलेगा। सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी। करियर में जोरदार प्रगति करेंगे। जिससे उच्च पद और बड़ी सैलरी मिलेगी। कारोबार का विस्तार होगा। अविवाहितों का विवाह होगा।

सिंह राशि

शश राजयोग सिंह राशि के जातकों के लिए लाभकारी साबित होगा। जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। पति-पत्नी के रिश्ते मजबूत होंगे। भौतिक सुख में वृद्धि होगी। आर्थिक पक्ष से भी लाभ मिलेगा। विवादास्पद मामले में सफलता मिलेगी।

कुंभ राशि

शनि की मार्गी चाल कुंभ राशि के जातकों के लिए शुभ समय लेकर आएगी। शनि कुंभ का स्वामी है और इस राशि में गोचर कर रहा है। कुंभ राशि में शनि के गोचर से जातकों का आत्मविश्वास बढ़ेगा। वरिष्ठों से संबंध विकसित होंगे। साझेदारी के काम में सफलता मिल सकती है।

डिसक्लेमर

‘इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।’

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

यात्रियों से भरी बस पुल से नीचे गिरी,2 की मौत,40 यात्री घायल     |     छापामार कार्रवाई में सागौन की इमारती लकड़ी जब्त     |     जमीन के छोटे से टुकड़े को लेकर परिजन आपस में भिड़े 6 घायल एक गंभीर     |     TODAY :: राशिफल मंगलवार 21 मई 2024     |     ब्यूटी और वेलनेस की 23 दिवसीय निशुल्क ट्रेनिंग     |     तेंदुपत्ता तोड़ने गई महिलाओ के पीछे चल रहे पालतू कुत्ते पर तेंदुएं ने किया हमला,बाल बाल बची तेंदुपत्ता श्रमिक     |     ईरान के राष्ट्रपति डॉ.सैय्यद इब्राहिम रईसी एवं विदेश मंत्री हुसैनअमीर-अब्दोल्लाहियन के निधन पर भारत में राजकीय शोक     |     23 मई बुद्ध पूर्णिमा के अवसर गायत्री परिवार का अभियान,गृहे गृहे गायत्री यज्ञ     |     वन भूमि पर कब्जा कर प्लॉट बेचने को लेकर प्रमुख सचिव के नाम दिया ज्ञापन     |     ब्राह्मण संत का कभी अपमान नहीं करना चाहिए सादा सत्कार करना चाहिए- बाल कथा वाचक विदुषी रितिका नागर     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811