Let’s travel together.
nagar parisad bareli

लाॅन्ग ड्राइव पर निकले आदित्य और अनन्या फिर शुरू हुई प्यार की चर्चा

20

 इस समय बी टाउन में सिर्फ एक ही कपल की चर्चा हो जोरों पर है। आदित्य राॅय कपूर और अनन्या पांडे के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में दोनों वेकेशन से मुंबई वापिस लौटे हैं। दोनों के वेकेशन की रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। वहीं, अब एक बार फिर आदित्य और अनन्या एक साथ लॉन्ग ड्राइव पर दिखाई दिए हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों में आदित्य और अनन्या दोनों एक गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर कार ड्राइव करते दिख रहे हैं और अनन्या साइड में बैठी हुई हैं।

लॉन्ग ड्राइव पर आदित्य-अनन्या

दोनों आपस में कोई बात कर रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं। दोनों का ये क्यूट मोमेंट कैमरे में कैद हो गया। फोटो को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों लॉन्ग ड्राइव पर निकले हैं। बता दें कि पिछले दिनों कपल पुर्तगाल में वेकेशन मना रहे थे। जहां दोनों के एक-दूसरे के साथ कई दिन गुजारे। लिस्बन से दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी, जिसमें आदित्य, अनन्या को हग करते हुए दिखाई दे रहे थे। इन्हीं तस्वीरों से दोनों के रिलेशनशिप की खबरों पर मुहर लगी थी।

दिवाली पार्टी की तस्वीरें

बता दें कि बॉलीवुड की दिवाली पार्टी से कुछ तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें आदित्य और अनन्या साथ दिखाई दे रहे थे, तभी से दोनों के अफेयर की चर्चा शुरू हो गई। अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही आयुष्मान खुराना संग ड्रीम गर्ल 2 में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास ‘खो गए हम कहां’ फिल्म भी है। साथ ही अनन्या वेब सीरीज ‘काॅल मी बे’ में भी नजर आएंगी। आदित्य राॅय कपूर कुछ समय पहले ही रिलीज हुई सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ में दिखाई दिए थे। इस सीरीज को लोगों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811