Let’s travel together.
nagar parisad bareli

क्रोध जाहिर करने में इतना लंबा वक्त क्यों लगा? महिलाओं को नग्न कर सड़क पर घुमाने को लेकर AAP ने पीएम से पूछा

14

मणिपुर में बीते 83 दिनों से हिंसा जारी है। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो सामने आए हैं जिसने पूरे देश को दुनिया भर में शर्मसार कर दिया है। इस वीडियो में दो महिलाओं को नग्न कर सड़क में घुमाया जा रहा है। इस घटना पर आम आदमी पार्टी (आप) की मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने भारतीय जनता पार्टी को ‘‘बृजभूषण जनता पार्टी” करार दिया है। आप ने मणिपुर में हुई इस अमानवीय घटना के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है और उनकी पहचान में देरी को लेकर सवाल उठाया।

क्रोध जाहिर करने में इतना लंबा वक्त क्यों लगा?
उन्होंने पूछा, ‘‘आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस घटना के बारे में बात की और कहा कि वह बहुत क्रोध से भरे हुए हैं। मणिपुर करीब 77 दिन से हिंसा का गवाह रहा है। आखिर उन्हें अपना क्रोध जाहिर करने में इतना लंबा वक्त क्यों लगा?” चार मई को हुई घटना का वीडियो बुधवार को सामने आने के बाद मणिपुर के पर्वतीय क्षेत्रों में तनाव व्याप्त हो गया है। कक्कड़ ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।

आप ने पुलिस की कार्रवाई पर खड़े किए सवाल 
उन्होंने कहा, ‘‘वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने बयान जारी किया कि एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और वे आरोपियों की पहचान का प्रयास कर रहे हैं। वीडियो में हमलावरों के चेहरे दिख रहे हैं। उनकी पहचान करने में पुलिस को इतनी देरी क्यों हो रही है?” उन्होंने कहा, ‘‘एक महिला के तौर पर मैं हर किसी से प्रधानमंत्री को टैग कर घटना को लेकर सवाल पूछने का अनुरोध करती हूं। केंद्र को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।” उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि पार्टी ‘‘बृजभूषण जनता पार्टी” बन गई है और आरोप लगाया कि यह महिलाओं के लिए शर्तें तय करती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811